Move to Jagran APP

बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को फिर आया गुस्‍सा, हिसार के सरकारी आफिस में हुआ हाई वोल्‍टेज ड्रामा

हिसार में सिंचाई विभाग के दफ्तर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। काम रोकने पर सोनाली फोगाट दफ्तर जा पहुंचीं। एसई सोनाली के आने से पहले चुपके से फाइन साइन करके चले गए। एक्सईएन भी खिसक लिए। शाम तक दोनों अफसर नजर नहीं आए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 08:16 AM (IST)
बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को फिर आया गुस्‍सा, हिसार के सरकारी आफिस में हुआ हाई वोल्‍टेज ड्रामा
बिग बास फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, हिसार। बिग बास 14 फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का फिर गुस्‍सा आ गया और सिंचाई‍ विभाग के कार्यायल पहुंच गईं। सिंचाई विभाग के दफ्तर में हाईवोल्‍टेज ड्रामा हो गया। उनके कार्यालय में आने पर एसई और एक्‍सईएन उनको देखकर खिसक गए। सोनाली फौगाट के काम अटकाने पर खुद भाजपा नेत्री सिंचाई विभाग के दफ्तर पहुंची थीं। एसई फाइल पर साइन कर गायब हो गए। वहीं एक्सईएन भी अपना दफ्तर छोड़कर चले गए। दोपहर से शाम तक सोनाली फोगाट एसई आफिस में रही। एसई व एक्सईएन के शाम तक नहीं आने पर सोनाली फोगाट चली गईं। बता दें कि इससे पहले सोनाली का हिसार मार्केट कमेटी के अधिकारी से हुआ विवाद सुर्खियाें में रहा था।

loksabha election banner

काम अटकाने पर सोनाली फोगाट जा पहुंचीं सिंचाई विभाग ऑफिस, एसई और एक्सईएन दफ्तर से खिसके

सोनाली फोगाट ने अफसरों को तीन अगस्त का समय दिया है। सोनाली फोगाट का कहना है कि तीन अगस्त तक उनके द्वारा अनुशंसा कर भेजे गए कार्य नहीं हुए तो वह अफसरों की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगी। सोनाली फोगाट ने कहा कि वह व्यक्तिगत नहीं बल्कि लोगों के कामों के लिए कई दिनों से अफसरों को बोल रही हैं। मगर वह हर बार आश्वासन देते रहते हैं। मंगलवार को ग्रामीणों के साथ खुद उनके पीए गए। मगर जब एसई ने कहा कि आदमपुर के विधायक ने यह काम करने से मना किया है तो वह मंशा समझ गईं और असफरों को फटकार लगाई।

सोनाली बोली, जानबूझकर काम अटका रहे अधिकारी

काम न होता देख सोनाली फोगाट ने कहा कि जब वह खुद एसई आफिस आईं तो एसई दफ्तर छोड़कर चले गए। यही हाल एक्सईएन का है। दोनों जनता के कामों को जानबूूझकर अटका रहे हैं ताकि सरकार की बदनामी हो। वहीं जब इस बारे में एसई से संपर्क किया तो उनका फोन स्विच आफ मिला।

किसानों ने की थी सोनाली से शिकायत

दरअसल, बाडोपट्टी के किसान की फाइल एसई आफिस में अटकी हुई थी। किसान के खेत में पानी घूमकर जाता है। काम नहीं होने पर किसान ने सोनाली फोगाट से आदमपुर में ग्रीवेंस के दौरान शिकायत की। इसके बाद साेनाली फोगाट ने एसई से फोन पर बात की एसई ने तब काम करने की हामी भर दी। सोनाली फोगाट ने किसान से कहा कि वह मेरा नाम लेकर एसई से मिल लें। मगर जब किसान एसई से मिला तो उन्होंने काम करने से मना कर दिया। ऐसा कई बार होने पर सोनाली फोगाट ने मंगलवार को अपने पीए को एसई दफ्तर भेजा। एसई ने कहा कि विधायक ने यह काम करने से मना किया है। इस पर पीए ने सोनाली को बात बताई।

फाइल पर साइन कर एसई हो गए गायब

सोनाली ने पीए से कहा कि वह एसई से स्पीकर ऑन करके बात करवाए। मगर एसई ने सोनाली की बात का कोई जवाब नहीं दिया। इस पर सोनाली ने कहा कि वह खुद एसई आफिस आ रही हैं। इसके बाद कुछ देर में फाइल पर साइन कर एसई गायब हो गए। जब सोनाली फोगाट एसई ऑफिस आईं तो अफसर गायब मिले। एसई के गायब होने के थोड़ी देर बाद एक्सईएन भी खिसक लिए। शाम तक सोनाली फोगाट ने अफसरों का इंतजार किया मगर जब वह नहीं आए तो सोनाली फोगाट चलीं गई।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.