फतेहाबाद, जेएनएन। शहर के गुरुनानकपुरा मुहल्ला में 11 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ी आरोपित महिला रानो को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहां से महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महिला पहले भी तीन ग्राम हेरोइन और नशीली गोलियों की तस्करी में पकड़ी जा चुकी है।

आरोपित महिला ने पूछताछ में बताया कि उसका बेटा हेरोइन लेकर आता है और उसकी सप्लाई करती है। बेटा उससे हेरोइन की सप्लाई इसलिए करवा रहा था ताकि पुलिस को शक न हो सके। पिछले माह भी महिला को तीन ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया था। इस दौरान महिला को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

जांच अधिकारी एएसआइ रेखा का कहना है कि मामले में महिला के बेटा की तलाश की जा रही है। मामले के मुताबिक सीआइए ने शनिवार शाम को गुरुनानकपुरा मुहल्ला में गुप्त सूचना के आधार पर महिला को काबू किया था। जांच के दौरान महिला के पास से 11 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी।

पहले भी हेरोइन तस्करी में पकड़ी जा चुकी हैं महिलाएं

महिला द्वारा हेरोइन और नशीली गोलियों की तस्करी के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। जून माह में ही काठमंडी निवासी महिला और उसके बेटा को हेरोइन के साथ बाइपास से पकड़ा गया था। इससे पहले गांव नकटा से महिला को हेरोइन के साथ पकड़ा जा चुका है।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: manoj kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस