Move to Jagran APP

खुलासा : पिता की हत्या में बेटा ही निकला मास्टरमाइंड, बोला पत्‍नी से करता था छेड़छाड़

पुलिस को दिए बयान में मृतक सतबीर के बेटे ने पिता पर लगाया उसकी पत्नी से छेड़छाड़ का आरोप। कहा संपत्ति व जमीन की खरीद-फरोख्त को लेकर भी था विवाद

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 03:52 PM (IST)
खुलासा : पिता की हत्या में बेटा ही निकला मास्टरमाइंड, बोला पत्‍नी से करता था छेड़छाड़
खुलासा : पिता की हत्या में बेटा ही निकला मास्टरमाइंड, बोला पत्‍नी से करता था छेड़छाड़

हिसार, जेएनएन। न जाने कौन सी बात को लेकर खूनी रिश्‍ते खून करने पर उतारू हाे जाएं। हत्‍या के मामले में भी एक ऐसा ही खुलासा हुआ है। गांव मुकलान के नजदीक स्थित ढाणी में रहने वाले सतबीर की हत्या उसके ही बेटे ने की थी। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार उसके बेटे ने ही सतबीर की हत्या का षड्यंत्र रचा था और वह पुलिस को गुमराह कर रहा था। पुलिस ने बताया कि इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड सतबीर का बेटा रवि ही है।

loksabha election banner

रवि ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने घटना के समय गांव जाने की बात कहकर पुलिस को गुमराह किया था, लेकिन रवि की गिरफ्तारी के बाद इस मामले की वास्तविकता का पता चल पाया है। पुलिस के अनुसार यह मामला संपत्ति विवाद को लेकर पिता से ही रंजिश रखने का निकला है।

पुलिस ने रवि को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मामले में आजाद नगर थाना इंचार्ज सुखजीत ने बताया कि रवि ने बयान में बताया कि उसका उसके पिता के साथ गांव मुकलान में करीब दो एकड़ जमीन की खरीद-फरोख्त और संपत्ति को लेकर विवाद था। रवि ने बयान में बताया कि उसके पिता सतबीर उसकी पत्नी से भी छेड़छाड़ करते थे। इस वजह से भी वह पिता से रंजिश रखने लगा था। पुलिस का कहना है कि रवि ने इस वारदात को दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। उससे पूछताछ करके अन्य आरोपितों का भी पता लगाया जा रहा है।

यह था मामला

बीते 20 दिसंबर को गांव मुकलान के पास ढाणी में रह रहे 44 वर्षीय सतबीर का शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने सतबीर के बेटे रवि से पूछताछ की तो उसके कहा था कि वह घटना के समय गांव में गया हुआ था। उसके जाने के बाद किसी अज्ञात ने उसके पिता की हत्या कर दी। रवि ने बताया था कि उसके पिता की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। मगर अब मामला कुछ और ही निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.