Move to Jagran APP

Hisar Road Accident: दो कारों की आमने-सामने भीषण टक्कर में फौजी और पत्नी की मौत, बेटा-बेटी घायल

हिसार जिले (Haryana News) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर दो कारों की आमने-सामने टक्कर में फौजी और उसकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि उसके बेटा-बेटी इस घटना में घायल हो गए हैं। हिसार में सिरसा रोड पर यहा हादसा हुआ है। रांग साइड से आई कार ने सीधी टक्कर मारी। तबादला होने के बाद परिवार बठिंडा जा रहा था सामान का कैंटर आगे था।

By Amit Dhawan Edited By: Monu Kumar Jha Sun, 19 May 2024 08:26 PM (IST)
Hisar Road Accident: दो कारों की आमने-सामने भीषण टक्कर में फौजी और पत्नी की मौत, बेटा-बेटी घायल
Hisar Crime News: दो कारों की आमने-सामने भीषण टक्कर में फौजी और पत्नी की मौत।

जागरण संवाददाता, हिसार। (Haryana Crime Hindi News) शहर के सिरसा रोड पर हुए दो कारों के बीच हुई टक्कर में सेना में हवलदार 40 वर्षीय मंजीत और उनकी पत्नी 35 वर्षीय प्रमिला की मौत हो गई। हादसे में दंपती का बेटा 13 वर्षीय जयदीप और बेटी 15 वर्षीय योगिता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि फौजी परिवार की कार को सिरसा रोड पर चौथा मिल के सामने रांग साइड से आई कार ने सीधे टक्कर मारी थी।

हादसे में दूसरी कार का चालक मौके से फरार हो गया। मृतक मंजीत मूलरूप से झज्जर के दूबलधन गांव के रहने वाले थे। परिवार के अनुसार सेना में हवलदार मंजीत की पोस्टिंग कई साल हिसार में रही है। कुछ माह पहले उनका तबादला बठिंडा कैंट (Bathinda News) में हो गया था।

मंजीत ने वहां ड्यूटी ज्वाइन कर ली थी। लेकिन परिवार हिसार में ही मस्तनाथ कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था। अब बच्चों की परीक्षा खत्म होने के बाद मंजीत अपने परिवार को बठिंडा शिफ्ट कर रहा था। रविवार दोपहर को 11 बजे के करीब मंजीत ने अपने घर का सारा सामान एक कैंटर में लोड कराया था।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime News: एक पेपर में फेल होने के बाद छात्र ने पी ली शराब, सुबह बाथरूम में मिला शव

इसके बाद अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ अल्टो कार में सामान वाले कैंटर के पीछे चले। मस्तनाथ कालोनी से करीब 15 किलोमीटर निकलने के बाद चौथा मिल के पास गलत दिशा से आई एक तेज रफ्तार कार ने मंजीत की कार को सीधे टक्कर मार दी।

हादसे में आगे की सीट पर बैठे मंजीत और उनकी पत्नी प्रमिला की मौके पर ही मौत हो गई। घायल दोनों बच्चों को हिसार Hisar News) के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: किशोरों में बढ़ रहा ई-सिगरेट का चलन, एक्शन मोड में हाईकोर्ट; सरकार के साथ ई-कॉमर्स कंपनियों को मिला नोटिस