संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : गांव मोहब्बतपुर व ढाणी मोहब्बतपुर के युवाओं द्वारा शुरू की गई तिरंगा मुहिम का समापन 15 अगस्त को करीब 60 फीट ऊंचे ध्वजारोहण के साथ किया जाएगा। ग्राम पंचायतों के सहयोग से गांव के जलघर में अतिथियों द्वारा ध्वजारोहण किया जाएगा।

प्रवक्ता विनोद चावलिया ने बताया कि गांव व ढाणी के युवाओं ने जलघर को स्वच्छ बनाने के लिए बीड़ा उठाने के साथ ही मई माह में तिरंगा मुहिम शुरू की थी। इसके तहत युवाओं ने जलघर के अलावा दोनों गांवों के पंचायत घर, पशु अस्पताल, सरकारी स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्र, जिम खाना, दूरसंचार विभाग के प्रांगण व आदमपुर-भादरा रोड के किनारों पर सफाई अभियान चलाया।

प्रवक्ता ने बताया कि आजादी पर्व पर युवाओं की टीम ग्रामीणों को ये स्वच्छ सरकारी संस्थान समर्पित करेगी। जलघर में पार्क के सौंदर्यकरण के लिए गांव के ही रोहताश लाडनू द्वारा करीब 6 फीट ऊंची पनिहारी की प्रतिमा स्थापित की गई है। शिक्षक विनोद लुहानीवाल पार्क में अनेक चित्र व मूर्तियां बनाकर अंतिम रूप दे रहे हैं। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग हिसार सर्कल के अधीक्षक इंजीनियर ठंडूराम पंवार होंगे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021