Move to Jagran APP

दुकानदार पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने के विरोध में बंद रही बरवाला की हांसी रोड की मार्केट

संवाद सहयोगी बरवाला शहर के हांसी रोड पर लाठी-डंडों से लैस होकर आए बदमाशों द्वारा

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 06:39 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 06:39 AM (IST)
दुकानदार पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने के विरोध में बंद रही बरवाला की हांसी रोड की मार्केट
दुकानदार पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला करने के विरोध में बंद रही बरवाला की हांसी रोड की मार्केट

संवाद सहयोगी, बरवाला : शहर के हांसी रोड पर लाठी-डंडों से लैस होकर आए बदमाशों द्वारा दुकानदार पिता-पुत्र छाजू राम पंसारी व विजय कुमार पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल करने के विरोध में शुक्रवार को बरवाला की हांसी रोड की मार्केट पूरा दिन बंद रही। व्यापारियों, दुकानदारों ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। व्यापार मंडल ने पुलिस प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर आरोपित लोगों को शीघ्र ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो व्यापारमंडल मीटिग बुलाकर आगामी रणनीति तय करेगा। वहीं, दूसरी तरफ डीएसपी बरवाला रोहतास सिहाग हांसी रोड पर छाजूराम पंसारी की दुकान पर पहुंचे। उन्होंने अस्पताल में जाकर घायल छाजूराम पंसारी व उनके पुत्र विजय कुमार से घटना की जानकारी भी ली। उन्होंने बरवाला के व्यापारियों को आश्वासन दिया कि आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। इससे पूर्व बरवाला व्यापारमंडल के प्रधान जयनारायण राजलीवाला, पूर्व पार्षद रमेश बैटरीवाला, पार्षद प्रतिनिधि सुशील आनंद, सब्जी मंडी प्रधान ओमप्रकाश रहेजा, बजरंग जैन व ओमप्रकाश मनचंदा सहित अनेक दुकानदारों ने इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए बदमाशों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किए जाने की मांग की। वहीं इस संदर्भ में बरवाला के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रह्लाद राय व जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर अशोक जाखड़ ने बताया कि जिस एक आरोपित को बरवाला पुलिस के हवाले किया गया था उसे चोटें लगी हुई थी। पुलिस की निगरानी में उसका उपचार करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के बयान पर बरवाला पुलिस ने तुरंत प्रभाव से केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। तीन आरोपितों में से एक आरोपित समैण गांव से, दूसरा मटोर तथा एक अन्य आरोपित सरसाना गांव का है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। आरोपितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha election banner

साजिश के तहत बाहरी लोगों को बुलवाकर करवाया हमला

वहीं, छाजूराम पंसारी के पुत्र विजय कुमार ने पुलिस को दर्ज कराए अभियोग में आरोप लगाया कि किसी व्यक्ति ने एक साजिश के तहत इन बाहरी लोगों को बुलवाकर उन पर जान से मारने के इरादे से हमला करवाया है। मौके से आस-पड़ोस के लोगों ने समैण गांव के सुनील कुमार नामक युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई भी की तथा उसे पुलिस के हवाले किया। चोट लगने के कारण उसका पुलिस की निगरानी में उपचार चल रहा है। विजय कुमार ने बताया कि पूर्व पार्षद रमेश बैटरीवाला ने वाहन आदि का प्रबंध करके उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

यह था जानलेवा हमला करने का मामला

वीरवार देर शाम लाठी-डंडों से लैस होकर आए 5-6 बदमाशों ने दुकानदार छाजू राम पंसारी व उनके पुत्र विजय कुमार पर जानलेवा हमला करके उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस हमले में बदमाशों ने दोनों पर अचानक लाठी-डंडों से हमला किया कि दोनों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। आसपास के अनेकों दुकानदार शोर सुनकर तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने एक हमलावर को मौके पर ही दबोच लिया जबकि शेष हमलावर मौके से फरार हो गए। दुकानदारों द्वारा मौके पर काबू किए गए एक हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.