Move to Jagran APP

युवक को शक था, दोस्‍त का बहन से प्रेम संबंध, फिर किया यह खौफनाक काम

हिसरी जिले के एक गांव में एक युवक को शक था कि उसके दाेस्‍त का उसकी बहन से प्रेम संबंध है। इस पर उसने दोस्‍त की गोली मार कर हत्‍या कर दी।

By Edited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 02:48 PM (IST)Updated: Sun, 30 Sep 2018 12:04 AM (IST)
युवक को शक था, दोस्‍त का बहन से प्रेम संबंध, फिर किया यह खौफनाक काम
युवक को शक था, दोस्‍त का बहन से प्रेम संबंध, फिर किया यह खौफनाक काम

जेएनएन, हिसार : जिले के गांव बुड़ाक में शुक्रवार को बहन से प्रेम संबंध के शक में एक युवक ने अपने दोस्त को गोलियों से भून दिया। वहीं परिजनों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई है। पुलिस ने दो युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव बुड़ाक की गोशाला के सामने शुक्रवार देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने संदीप कुमार(25) पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

गोलियों की आवाज सुनकर गोशाला में काम करने वाले और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो संदीप जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। कुछ पल बाद संदीप ने दम तोड़ दिया। कुछ ग्रामीणों ने उस गली से दो बाइक सवार युवकों को फरार होते हुए देखा था। सूचना पर परिजन और सदर थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह सिहाग पुलिस दल व  फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौके पर पहुंचे।

जांच करती पुलिस टीम।

पुलिस ने शव को हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सदर थाना पुलिस ने इस संबंध में संदीप के दोस्त समेत दो लोगों पर हत्या और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। पहले शराब ठेके में पार्टनर था संदीप परिजनों के अनुसार संदीप पहले एक शराब ठेके में पार्टनर था। उसने कुछ दिन पहले ठेके से हिस्सेदारी छोड़ दी थी।

पुलिस प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही मामला पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देख रही है। बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व एक युवती ने जहर पी लिया था। उक्त युवती का भाई और संदीप आपस में दोस्त थे। युवती के भाई को प्रेम-प्रसंग का शक था। बुड़ाक के युवक की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या और शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। परिजनों ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई है। बिजेंद्र ¨सह सिहाग, एसएचओ हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.