Move to Jagran APP

बीयर खरीद ठेके के इर्द-गिर्द घूमकर पीने से रोका तो अंधाधुंध गोली बरसा कर दी ठेकेदार की हत्या

दादरी जिले के गांव सांतौर में शनिवार रात एक शराब ठेकेदार की ठेके पर ही अंधाधुंध फाय¨रग कर हत्या कर दी गई। इस दौरान ठेके पर मौजूद एक अन्य युवक को भी गोली लगी।

By Edited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 06:33 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 08:43 AM (IST)
बीयर खरीद ठेके के इर्द-गिर्द घूमकर पीने से रोका तो अंधाधुंध गोली बरसा कर दी ठेकेदार की हत्या
बीयर खरीद ठेके के इर्द-गिर्द घूमकर पीने से रोका तो अंधाधुंध गोली बरसा कर दी ठेकेदार की हत्या

जेएनएन, चरखी दादरी : दादरी जिले के गांव सांतौर में शनिवार रात एक शराब ठेकेदार की ठेके पर ही अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी गई। इस दौरान ठेके पर मौजूद एक अन्य युवक को भी गोली लगी। उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा हत्यारों की तलाश शुरू कर दी लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

loksabha election banner

पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात युवकों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव सांतौर निवासी 35 वर्षीय शराब ठेकेदार बजरंग उर्फ ढिल्लू, गांव का ही युवक अरविंद फौजी तथा सेल्समैन कलानौर निवासी अमित व गांव खेड़ी बूरा निवासी राकेश ठेके पर मौजूद थे। तभी वहां पर आए युवकों ने फायर किया। जिसमें एक गोली अरविंद के कूल्हे में लगीं। वह ठेके के दूसरी तरफ भागा। इस दौरान बजरंग ठेके से बाहर आया तो चारों हमलावरों ने ताबड़तोड़ उस पर फायरिंग शुरू कर दी। चंद मिनटों में ही वारदात को अंजाम देकर चारों युवक मोटर साइकिलों पर बैठकर फरार हो गए।

बाद में ठेके पर मौजूद अन्य लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी बजरंग के पार्टनरों व परिजनों को दी। जिस पर परिजन व पार्टनर तुरंत मौके पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को उपचार के लिए तुरंत दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने बजरंग उर्फ ढिल्लू को मृत घोषित कर दिया।

वहीं अरविंद की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया। शराब ठेकेदार पर अंधाधुंध

फायरिंग

कर निर्मम हत्या की सूचना मिलते ही दादरी सदर थाना, सीआईए, स्पेशल स्टाफ पुलिस, डीएसपी, फोरेंसिक एक्सपर्ट व डाग स्कवायड मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू कर दी। पुलिस को दिए बयान में अर¨वद ने बताया कि ठेके पर पहले एक युवक आया था। जिसने बीयर की बोतल खरीदी तथा वहीं खड़े होकर पी ली। इसके बाद उसने एक और बीयर खरीदी तथा ठेके के बाहर संदिग्ध हालात में घूमने लगा। उसने उक्त युवक को वहां से जाने के लिए कहा तो अचानक उक्त युवक ने उस पर फाय¨रग कर दी। इसके बाद अन्य युवक वहां आए तथा बजरंग पर कई राउंड फाय¨रग की। जिससे उसकी मौत हो गई। भिवानी में हुआ पोस्टमार्टम शनिवार रात बजरंग का शव दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचने के बाद रविवार सुबह चिकित्सकों ने यहां पर एक्सरे सुविधा न होने की बात कहकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया। इसे लेकर परिजनों ने काफी देर हंगामा भी किया। बाद में स्थानीय सिविल अस्पताल के दो चिकित्सक स्वयं शव को पोस्टमार्टम करने के लिए Lभिवानी अस्पताल में गए। अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज दादरी सदर पुलिस थाने के एसआई अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने घायल अर¨वद के बयान पर बाइक सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।पुलिस ने मौके से गोलियों के सात खोल बरामद किए है। इस संबंध में दो टीमें हत्यारों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही उनकी पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.