रोहतक, जेएनएन। लाखनमाजरा चौक के पास सदर थाना एसएचओ कप्तान सिंह बदमाशों से भिड़ गए। वे सिविल वर्दी में गोहाना की तरफ से बाइक सवारों का पीछा कर रहे थे। लाखनमाजरा चौक के नजदीक पंक्‍चर लगवा रहे बदमाशों पर एसएचओ ने रिवाल्वर तान दी। बदमाशेां ने भी एसएचओ पर अवैध पिस्तौल तान दी। किसी भी ओर से गोली नहीं चलाई गई और फिर दोनों तरफ से हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच बदमाश एसएचओ की सर्विस रिवाल्वर लूटकर फरार हो गए।

इसके बाद मामले की सूचना आग की तरह फैल गई और घटनास्‍थल पर रोहतक एसपी राहुल शर्मा भी पहुंचे मौके पर पहुंचे। लाखनमाजरा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। और नाकेबंदी भी कर दी गई है। बताया जा रहा कई दिन से बाइक सवार बदमाशों की वीटी चल रही थी। शक होने पर एसएचओ ने पीछा करना शुरू किया था और जब बदमाशों ने उनके उपर पिस्‍तौल तानी तो शक यकीन में बदल गया। मगर हैरत की बात ये रही कि चौक पर एसएचओ और बदमाशों के बीच हाथापाई होती रही और भीड़ तमाशा देखती रही। 

पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी भी कर दी है और राहगीरों की तलाशी ली जा रही है। वहीं रास्‍ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज का खंगाला गया तो बाइक सवार बदमाशों की लोकेशन मिली है। मगर दोनों नही अपना चेहरा हेलमेट और कपड़े से छुपाया हुआ है। ऐसे में पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्‍दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप