Move to Jagran APP

सपना चौधरी के पति वीर साहू ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल पर दर्ज करवाया मानहानि का केस

सपना चौधरी के मां बनने और वीर साहू के पिता बनने पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किए थे। इसके बाद वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसी हरकत करने वालों की जमकर क्लास ली थी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 05:19 PM (IST)
सपना चौधरी के पति वीर साहू ने हर्ष छिकारा और नवीन पंघाल पर दर्ज करवाया मानहानि का केस
वीर साहू का आरोप है कि आरोपितों ने उसके घर बदमाश भी भेजे थे।

हांसी/हिसार, जेएनएन। रियलिटी शो बिग बॉस से सुर्खियों बटोरने वाली हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी व उनके पति वीर साहू की निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वीर साहू ने हांसी पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिस पर पुलिस ने वीरवार देर शाम नवीन पंघाल व हर्ष छिकारा को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साहू का आरोप है कि आरोपितों ने उसके घर बदमाश भी भेजे थे।

loksabha election banner

बता दें कि सपना चौधरी के मां बनने और वीर साहू के पिता बनने पर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनकी निजी जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट पोस्ट किए थे। इसके बाद वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसी हरकत करने वालों की जमकर क्लास ली थी। वीर साहू द्वारा हांसी पुलिस में दी शिकायत में बताया गया कि उनके निजी जीवन के संबंध में सोशल मीडिया पर हर्ष छिकारा द्वारा पोस्ट की गई थी। जिस पर कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणी की थी।

दंपती ने हर्ष को पोस्ट हटाने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके अलावा नवीन पंघाल द्वारा एक वीडियो में सपना चौधरी व वीर साहू की जिंदगी को लेकर आपत्तिजनक शब्द बोले गए थे। वीर साहू समर्थकों के साथ नवीन पंघाल को सोशल मीडिया पर चुनौती देते हुए बीते सोमवार को महम पहुंचे थे। इस मामले में रोहतक पुलिस ने कोरोना महामारी में शारीरिक दूरी का नियम तोडऩे पर वीर साहू व करीब 70 अन्य युवकों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं, जिला पुलिस की साइबर सेल ने वीर साहू की शिकायत पर सिटी थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

--------------

पुलिस के पास सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के संबंध में शिकायत आई थी। प्रारंभिक जांच के बाद मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

 - लोकेंद्र सिंह, एसपी, हांसी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.