Move to Jagran APP

सपना चौधरी के मां बनने पर लोगों ने किए विवादित कमेंट, पति वीर साहू ने दी खुली चुनौती

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के मां बनने के बाद कुछ लोगों ने विवादित पोस्ट किए तो पति वीर साहू (Veer Sahu) को गुस्सा आ गया। फेसबुक लाइव (Facebook Live) होकर वीर ने उन्हें चैलेंज किया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 08:34 PM (IST)
सपना चौधरी व वीर साहू। (फाइल फोटो)

जेएनएन, हिसार/रोहतक। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) एक बार फिर अचानक सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खियों में आने का कारण उनका मां बनना है। सपना ने कुछ दिन पहले बेटे को जन्म दिया। अचानक आई इस खबर से उनके फैन भी हैरान रह गए। दरअसल, सपना की शादी की जानकारी उनके निजी लोगों को छोड़ किसी को नहीं थी। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू (Veer Sahu) के फूफा का निधन हो गया था। इसके बाद कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन रहा। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी।  

शादी की बात बाहर आने और मां बनने की खबर वायरल होने के बाद फैंस ने बधाई दी, तो बहुत से लोगों ने विवादित पोस्‍ट भी कर डाली। पत्‍नी को इस तरह की बातें सुनाए जाने पर पति हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू फेसबुक लाइव (Facebook Live) आए और खूब खरी खोटी सुनाई। मगर अब कुछ लोगों को उनकी बातें इतनी बुरी लग गई कि उन्‍होंने वीर साहू को चुनौती दे डाली और हरियाणा का अपमान करने की बात कही।

इस पर वीर साहू फिर से फेसबुक पेज पर लाइव आए और चुनौती देने वाले लोगाें को खुला चैलेंज दे डाला। वीर साहू ने कहा कि मैंंने उन्‍हें खरी खोटी सुनाई थी, जिन्‍होंने मेरे बच्‍चे को गाली दी, मेरे खानदान, मेरी पत्‍नी के बारे में गलत बोला। मैंने हरियाणा के बारे में कुछ गलत नहीं कहा। कुछ लोग ऐसे हैं जो दूसरों के उकसाने पर पर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं क‍ि वे सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाएं। पता लग जाएगा कि किसमें कितना दम है। मेरे बालों को लेकर जो लोग कमेंट कर रहे थे अगर वो चबूतरे पर आए तो मैं लंबे बाल भी वहीं पर कटवा लूंगा।

चैलेंज देने पर चबूतरे पर पुलिस हुई तैनात

वीर साहू के चैलेंज देने पर रोहतक के महम चौबीसी के चबूतरे पर पुलिस तैनात है। किसी तरह की गड़बड़ न हो जाए या दंगा या मारपीट न हो जाए। इसे लेकर पुलिस चौकन्‍नी रही। वहीं, वीर साहू महम पहुंचे, मगर वहां से सीधे ही गुजर गए। पुलिस ने कहा कि जब तक मामला शांत नहीं हो जाता त‍ब तक हम बने रहेंगे।

वीर साहू ने जुटाया गाडि़यों का काफिला

चबूतरे पर पुलिस की तैनाती को देखते हुए सपना के पति वीर साहू चबूतरे पर नहीं गए। वो लाइव आए और उन्‍होंने कहा कि मैं किसी तरह का नियम नहीं तोड़ूंगा, लेकिन जिस ने मुझे धमकी दी थी वो शाम तक म‍हम कहीं भी मिल सकता है। वीर साहू इसके बाद दो बार और लाइव आए, जिसमें उनके साथ बहुत सारे लोग नजर और काफी गाडि़यां भी थी। महम की बाहरी साइड में जब इतनी गाडि़यां खड़ी होने की सूचना मिली तो पुलिस वहां के लिए रवाना हुई। मगर त‍ब तक वीर साहू का काफिला वहां से निकल चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.