जागरण संवाददाता, रोहतक। रोहतक के सदर थाना क्षेत्र के कटवाड़ा गांव में बाइक सवार दो बदमाशों ने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तानकर नकदी, मोबाइल व शराब की पेटी लूट ली। विरोध करने पर आरोपितों ने सेल्समैन के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

कटवाड़ा गांव के शराब ठेके पर दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम 

कटवाड़ा गांव के रहने वाले वेदपाल ने बताया कि वह करीब दो माह से गांव के ही शराब ठेके पर सेल्समैन की नौकरी करता है। सोमवार देर रात वह शौच करने के लिए ठेके से बाहर निकला था। जब वह ठेके के अंदर वापस जाने लगा तो बाइक सवार दो आरोपित वहां पर आए। एक आरोपित ने सेल्समैन की कनपटी पर पिस्तौल तान दी, जबकि दूसरा आरोपित ठेके अंदर घुस गया।

आरोपितों ने गल्ले से 12500 रुपये, शराब की पेटी और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। आरोपितों ने यह भी धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत की तो अंजाम बुरा होगा। वारदात के बाद पीड़ित ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिकायत के आधार पर सदर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जांच अधिकारी के अनुसार 

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। प्रयास है कि जल्दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। गौरतलब है कि जिले में इससे पहले भी कई शराब ठेकों पर लूटपाट की वारदात हो चुकी है। कई वारदात अभी भी अनसुलझी है, जिनमें आरोपितों का कोई पता नहीं चल रहा। 

Edited By: Naveen Dalal