Move to Jagran APP

परिवार को खिलाई कुल्फी, दुकानदार ने बिल थमाया तो पुलिसकर्मी बोला हमसे भी रुपये चाहिए, उसके बाद..

नागोरी गेट के पास आर्य समाज मंदिर मार्केट में मदान कुल्फी भंडार पर एक पुलिस कर्मी ने महकमे का रौब दिखाकर हंगामा किया। परिवार के साथ कार में पहुंचे पुलिस कर्मी ने पहले कुल्फी खाई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Aug 2018 12:04 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 11:17 AM (IST)
परिवार को खिलाई कुल्फी, दुकानदार ने बिल थमाया तो पुलिसकर्मी बोला हमसे भी रुपये चाहिए, उसके बाद..

जेएनएन, हिसार। नागोरी गेट के पास आर्य समाज मंदिर मार्केट में मदान कुल्फी भंडार पर एक पुलिस कर्मी ने महकमे का रौब दिखाकर हंगामा किया। परिवार के साथ कार में पहुंचे पुलिस कर्मी ने पहले कुल्फी खाई। दुकान मालिक के बेटे और का¨रदे ने कुल्फी के रुपये मांगे तो उनको थप्पड़ मारे। फिर रुपये दे दिए। रुपये देने के बाद फोन कर पीसीआर बुलाई। पीसीआर में आए पुलिस कर्मियों वहां पहुंचकर साथी मुलाजिम की तरफदारी करते हुए दुकान मालिक के बेटे और का¨रदे से मारपीट कर दी गई रकम के साथ 20 रुपये वापस दिलाए।

loksabha election banner

का¨रदे संजय ने बताया कि रात को दुकान पर मेरे साथ दुकान मालिक गो¨वद का बेटा बंटी मौजूद था। साढ़े दस बजे एक डिजायर कार दुकान के सामने आकर रुकी। गाड़ी में से उतरे व्यक्ति ने नौ कुल्फी ली और परिवार के सदस्यों के साथ मेज से कुल्फी खाई। बाद में उस व्यक्ति ने रुपये मांगे तो उसने कहा कि हमसे भी रुपये चाहिए। उसने खुद को सिटी थाना का एएसआई बताया। उसने रुपये देने से इनकार कर दिया। हालांकि कार में बैठी महिला व बच्चे रुपये देने को बोल रहे थे। काफी देर हंगामा करने के बाद पुलिस कर्मी ने नौ कुल्फी के 180 रुपये दे दिए।

का¨रदे ने बताया कि उस पुलिस कर्मी ने फोन कर एक पीसीआर बुला ली। पीसीआर में चार-पांच पुलिस कर्मी आए। आरोप है कि पुलिस कर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने रौब दिखाते हुए दिए हुए 180 रुपये की बजाय 200 रुपये ले लिए और चलते बने। दैनिक जागरण ने इस संबंध में पुलिस का पक्ष जानने के लिए सिटी थाना प्रभारी ललित कुमार के मोबाइल नंबर पर काल की, मगर उन्होंने काल रिसीव नहीं की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.