हिसार, जेएनएन। झज्‍जर के तलाव गांव की सीमा से लगते एक कुंए में एक महिला का शव मिला है। महिला का शव नग्न अवस्था में है मगर दोनों पैरो में जुराबें हैं। किसी राहगीर ने जब कुएं में देखा तो शव डूबा होने की जानकारी मिली। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच शव काे बाहर निकलावा। डीएसपी हंसराज बिश्नोई की अगुआई में थाना सदर झज्जर और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच घटनास्‍थल से साक्ष्‍य जुटाने का प्रयास किया।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवती की हत्‍या की गई है। वहीं महिला की पहचान दिल्ली के दिचाऊं कला निवासी कोमल सांगवान के रुप में हुई है। प्रारंभिक रूप से पता चला है कि कोमल सांगवान गुरुग्राम की किसी कंपनी में नौकरी करती थी। बृहस्पतिवार शाम तक उसे नजफगढ़ क्षेत्र में देखा भी गया है। 7 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया था। जिसके बाद की कड़िया जुड़ना शेष है कि वह यहां तक कैसे पहुंची। तीन चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया है। वहीं मामले की सूचना परिवार को दे दी गई है। मृतका के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है।

कातिल ने सबूतों को खुर्द बुर्द करने के लिए ही महिला को निर्वस्‍त्र कर कुएं में फेंका हाेगा ऐसा पुलिस अनुमान लगा रही है। महिला की उम्र करीब 38 से 40 साल के आस पास बताई जा रही है। वहीं मोबाइल लोकेशन का ट्रेस करके भी हत्‍यारों तक पहुंचना का प्रयास किया जा रहा है।

महिला को कुएं में डालने का मामला लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामले की जानकारी मिलते ही माैके पर भी ब‍हुत से ग्रामीण एकत्रित हो गए थे। वहीं ऐसी वारदात को देख सभी सकते में नजर आए। महिला की मौत डूबने की वजह से हुई है मगर शव को देख ऐसा माना जा रहा है मामला कुछ ही घंटे पहले का है। क्‍योंकि शव अभी सही हालत में है।

Posted By: manoj kumar