Move to Jagran APP

झज्जर में सनसनी, पति ने पत्नी को गोलियों से किया छलनी, 15 साल पहले हुई थी शादी

झज्जर में हत्या हो गई। सल्हावास क्षेत्र के गांव ढलानवास में सुबह सवा पांच बजे वारदात हुई। पति ने पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। उसे बचने का मौका तक नहीं मिला। दोनों में अनबन चल रही थी। दो महीने से पत्नी मायके रह रही थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 01:40 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 01:40 PM (IST)
झज्जर में सनसनी, पति ने पत्नी को गोलियों से किया छलनी, 15 साल पहले हुई थी शादी
झज्जर में पत्नी की हत्या के बाद पति फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हिसार/साल्हावास, जेएनएन। गांव ढलानवास में शनिवार सुबह करीब सवा पांच बजे एक पति ने मायके गई अपनी पत्नी को गोलियों से भून दिया। गोलियां लगने की कारण पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पति मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतका के शव को दादरी के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। 

loksabha election banner

 प्राथमिक जानकारी के अनुसार, गांव ढलानवास निवासी यशवंती की शादी करीब 15 वर्ष पहले गांव मातनहेल निवासी महाबीर के साथ हुई थी। पिछले करीब दो-तीन माह से यशवंती व महाबीर के बीच अनबन चल रही थी। इसलिए यशवंती अपने मायके ढलानवास में रहती थी। इसी बीच शनिवार सुबह करीब सवा पांच बजे अपने मायके में मौजूद यशवंती पर महाबीर ने गोलियां बरसाना आरंभ कर दिया। यशवंती को बचने तक का मौका नहीं मिला। जब तक वह बचने के लिए कुछ कर पाती, उससे पहले तो गोली लगने के कारण यशवंती की मौत हो चुकी थी।

दिनदहाड़े हत्या से गांव में फैली सनसनी

दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई। मायके वाले व अन्य ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हुए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। आरोपित घटना के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने मृतका के स्वजनों के बयान पर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित पति की तलाश के लिए पुलिस अभियान चला रही है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी इस पर निगरानी रखते हुए उचित कार्रवाई के निर्देश दे रहे हैं।

डीएसपी ने लिया घटनास्थल का जायजा

पुलिस ने मृतका के पति के खिलाफ मामला दर्ज करके हुए जांच आरंभ कर दी। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। एफएसएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.