Move to Jagran APP

Murder in Fatehabad: दो पक्षों में झगड़ा, घायल ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, पांच आरोपित गिरफ्तार

फतेहाबाद में दो पक्षों के बीच झगड़े में घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं घायल दो अन्य युवकों का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने मारपीट की धाराओं के साथ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 01:42 PM (IST)
Murder in Fatehabad: दो पक्षों में झगड़ा, घायल ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, पांच आरोपित गिरफ्तार
फतेहाबाद में पुलिस ने हत्या मामले में पांच आरोपितों को किया गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, फतेहाबाद। फतेहाबाद के जाखल में आपसी विवाद में हुए झगड़े के दौरान घायल 26 वर्षीय युवक ने दम तोड़ दिया है। इस मामले में पुलिस ने मारपीट की धाराओं के साथ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने पंजाब के जिला संगरूर निवासी तीन युवक सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वहीं घायल दो अन्य युवकों का इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपितों की पहचान पंजाब के जिला संगरूर निवासी चुल्हड खुर्द निवासी बलविंद्र सिंह, जसविंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह व पंजाब के जिला मानसा के गांव कालिया निवासी संदीप व साधनवास निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है। पुलिस अब आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। इस दौरान राड व बंदूक भी बरामद करेगी।

loksabha election banner

दोनों पक्षों में हुई थी कहासूनी

सिधानी निवासी जसवीर का कुछ समय पूर्व शादी के दौरान झगड़ा हो गया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासूनी भी हुई। 12 सितंबर को इसी झगड़े के निपटान के लिए आरोपितों ने जाखल में सिधानी निवासी रवि की दुकान पर जसवीर को बुलाया था। जसवीर अपने दो अन्य साथियों के साथ पहुंचा था। पंचायत के दौरान फिर झगड़ा हो गया। इस दौरान आरोपित लोहे की राड़ से तीनों को घायल कर दिया। इस दौरान बंदूक से फायर किया और फरार हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां जसवीर की हालत खराब होने पर उसे पहले अग्रोहा मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पुलिस ने इस मामले में 19 सितंबर को पांचों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। लेकिन इस मामले में एक दिन पहले ही जसवीर सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने वीरवार शाम को इस मामले में जाखल रेलवे स्टेशन के पास पंजाब के जिला संगरूर निवासी चुल्हड खुर्द निवासी बलविंद्र सिंह, जसविंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह व पंजाब के मानसा जिला के गांव कालिया निवासी संदीप व साधनवास निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपितों के पास अवैध पिस्तौल भी था।

शिकायतकर्ता की उपचार के दौरान मौत

टोहना के डीएसपी बिरम सिंह इस मामले में शिकायतकर्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हत्या की धारा जोड़कर पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आरोपितों को रिमांड पर लेकर बंदूक व अन्य हथियार बरामद करेगी। आरोपितों ने युवक की हत्या राड़ व बूंदक की बट से की थी और फायरिंग भी की थी। पांचों आरोपितों को वीरवार शाम को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.