Move to Jagran APP

पत्नी की मौत के मामले में पति पर हत्या का केस दर्ज

बताया जा रहा है जगदीश ने सीमा के शव को एंबुलेंस में डालकर फतेहाबाद के गांव बाहौल में अपने भाई के घर ले गया और संस्कार करने की बात कही। इस पर भाई ने सीमा के परिजनों को इसके बारे में सूचित करने को कहा। जगदीश के भाई ने सीमा के मायके वालों को फोन कर जानकारी दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 09:15 AM (IST)
पत्नी की मौत के मामले में पति पर हत्या का केस दर्ज
पत्नी की मौत के मामले में पति पर हत्या का केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : बरवाला की रहने वाली 38 वर्षीय सीमा की मौत मामले में पति जगदीश के खिलाफ थाना सेक्टर-9 पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। मामला मृतका के भाई सुरेंद्र सिंह की शिकायत पर दर्ज हुआ है। आरोप है जगदीश ने ही सीमा की हत्या कर फंदे से लटकाया है। उसने सीमा की मौत की सूचना भी छिपाई। मामला अंबाला शहर के गांव कौला की नायब कालोनी का है।

loksabha election banner

उधर, पुलिस को दिए बयान में सीमा के पति जगदीश ने बताया कि वह छावनी रेलवे स्टेशन पर तकनीशियन है। सोमवार की सुबह जब वह उठा तो सीमा का शव बरामदे में पंखे से लटका था। उसने उसे तुरंत तारा और सोफे पर लिटा दिया। साथ ही दोनों बच्चों को उठाया। सभी ने मिलकर सीमा के हाथ-पैरों की तेल से मालिश की। उसने मोहल्ले के डॉक्टर से चेकअप करवाया तो उसने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है जगदीश ने सीमा के शव को एंबुलेंस में डालकर फतेहाबाद के गांव बाहौल में अपने भाई के घर ले गया और संस्कार करने की बात कही। इस पर भाई ने सीमा के परिजनों को इसके बारे में सूचित करने को कहा। जगदीश के भाई ने सीमा के मायके वालों को फोन कर जानकारी दी। इसके बाद सीमा के परिजन मौके पर पहुंचे। सीमा के भाई सुरेंद्र सिंह का आरोप है जगदीश ने ही उसकी बहन को मारा है क्योंकि वह उससे लड़ता रहता था। उधर, पुलिस ने सीमा के दोनों बच्चों के अलावा पड़ोसियों से भी पूछताछ की। पड़ोसियों का कहना है सोमवार को उन्हें सीमा और जगदीश के बीच में झगड़े जैसी कोई बात सुनने को नहीं मिली और न ही दोनों को लड़ते देखा है।

अंबाला शहर के सेक्टर-9 थाने के एसएचओ हमीर सिंह ने बताया कि सीमा के भाई की शिकायत पर जगदीश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोप है वह सीमा को परेशान और झगड़ता रहता था। पुलिस ने आरोपित को मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले में अभी जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.