Move to Jagran APP

पहले गन लाइसेंस और अब दुष्कर्म मामला खारिज करवाने के नाम पर लिए रुपये, पकड़ा गया

कुछ दिन पूर्व आरोपित ने एसपी का नाम लेकर गन लाइसेंस मनवाने के नाम पर लिए थे 36 हजार रुपये। पुलिस इस आरोपित को पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:31 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:31 PM (IST)
पहले गन लाइसेंस और अब दुष्कर्म मामला खारिज करवाने के नाम पर लिए रुपये, पकड़ा गया

फतेहाबाद, जेएनएन। लोगों से उपर तक पहुंच होने की बात कह ठगी करने वाले लोग पकड़े जाने पर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। सिरसा में ऐसा ही मामला सामने आया है। एसपी का नाम लेकर गन लाइसेंस बनवाने के आरोपित के खिलाफ एक और मामला दर्ज है। यह मामला 14 जून को पुलिस ने दर्ज किया था। एक व्यक्ति से दुष्कर्म मामले का निपटान करने पर 90 हजार रुपये ले लिए। इस मामले में पुलिस ने किरढ़ान निवासी व इस समय एमसी कालोनी निवासी महेंद्र को प्रोटेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

इस मामले में नहर कालोनी निवासी संयम ने पुलिस को शिकायत दी थी। संयम का आरोप है कि उस पर दुष्कर्म का आरोप लगा था और वह इस समय अग्रिम जमानत पर है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इस दौरान अग्रवाल कालोनी निवासी सज्जन ने महेन्द्र से मिलवाया। आरोप है कि दोनों ने सरकारी दफ्तरों में व पुलिस थाना में अच्छी जान पहचान है इसलिए अगर रुपये देंगे तो इस केस से निकलवा देंगे।

आरोप है कि उसने 90 हजार रुपये दे दिए। रुपये लेते हुए कहा था कि वो इस केस का निपटान कर देंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। पुलिस ने इस मामले में महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। यह आरोपित पहले ही गिरफ्तार था। पुलिस ने उसे एसपी की जान पहचान होने के हवाला देकर युवक से गन लाइसेंस बनाने के नाम पर रुपये लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.