Move to Jagran APP

किशोरी से पड़ोसी युवक ने डरा-धमकाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता हुई गर्भवती, केस दर्ज

हिसार में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता आरोप है कि उसके पड़ोसी युवक ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया और जांच में पता लगा कि किशोरी गर्भवती हो गई। मामले में किशोरी के बयान पर सदर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 09:55 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 09:55 PM (IST)
हिसार में किशोरी के साथ किया दुष्कर्म।

हिसार, जागरण संवाददाता। हिसार के गांव निवासी एक 15 वर्षीय किशोरी से उसके पड़ोसी युवक ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। किशोरी दुष्कर्म से गर्भवती हो गई। मामले में किशोरी के बयान पर सदर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह सरकारी स्कूल से नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। उनका पड़ोसी युवक कई दिनों से उसका पीछा करता आ रहा था। आरोपित ने एक दिन उसे रोककर उसके साथ संबंध बनाने की मांग की और धमकी देकर कहा कि ऐसा नहीं किया तो वह उसकी बहन को अगवा कर लेगा।

पीड़िता ने मां को बताई आपबीति

पीड़िता ने बताया कि वह डर गई और उसने हां कर दी। इसके बाद आरोपित ने एक दिन शाम आठ बजे के करीब घर से बाहर बुलाया और खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद छह मार्च को वह गांव में जोहड़ के पास कचरा फेंकने गई थी, वहां भी आरोपित ने उसके साथ दष्कर्म किया। दो दिन बाद उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसने अपने साथ हुई आपबीति बारे अपनी मां को बताया, उसकी मां उसे चिकित्सक के पास लेकर गई तो चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड कर जांच की तो वह गर्भवती हो चुकी थी। चिकित्सक ने मामले में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.