Move to Jagran APP

माता-पिता का इंतजार कर रही नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म

छात्रा ने बताया कि रात को उसके माता-पिता वापस आने थे। इसलिए वह दरवाजे के पास वाले कमरे में सो गई। ताकि उनके आते ही दरवाजा खोल सके। एक युवक ने दरवाजा खटखटाया और अंदर घुस आया

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 05:47 PM (IST)
माता-पिता का इंतजार कर रही नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म
माता-पिता का इंतजार कर रही नाबालिग के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म

झज्जर, जेएनएन। जिला के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी के साथ गांव में अपने ननिहाल (नाना के यहां) रह रहे युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया है। बुधवार रात जब पीडि़ता के माता-पिता घर पहुंचे तो युवक वहां से भाग निकला। घटनाक्रम सामने आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha election banner

पीडि़ता के पिता ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। सबसे बड़ी 15 वर्षीय बेटी नौवीं कक्षा में पढ़ती है। बुधवार को वह अपनी पत्नी के साथ रोहतक पीजीआइ में गया हुआ था। पीजीआइ में उसके साले का उपचार चल रहा है। रात करीब साढ़े 10 बजे दोनों वापस घर पहुंचे। जैसे वे पहुंचे तो आरोपित युवक मौका पाकर घर से भाग निकला।

पूछताछ में छात्रा ने बताया कि रात को उसके माता-पिता वापस आने थे। इसलिए वह दरवाजे के पास वाले कमरे में सो गई। ताकि उनके आते ही दरवाजा खोल सके। बूंदाबांदी के दौरान आरोपित युवक ने दरवाजा खटखटाते हुए पीडि़ता के भाई को पुकारा। दरवाजा खोलने पर आरोपित ने पीडि़ता का मुंह बंद करके उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

-- दुजाना थाना प्रभारी दिनकर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी थी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मेडिकल परीक्षण कराते हुए जांच की जा रही है।

वाट्सएप ग्रुप में अश्लील मैसेज डालने का आरोपित दिल्ली से गिरफ्तार

हांसी : शहर की महिला सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा संचालित वाट्सएम ग्रुप में अश्लील मैसेज करने के आरोपित अशोक कुमार को हांसी जिला पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपित एक मीडिया कर्मी बताया जा रहा है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। मंगलवार को शहर की एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनके वाट्सएप ग्रुप में एक व्यक्ति ने कई अश्लील मैसेज डाल दिए। हालांकि आरोपित ने कहा कि उसने यह मैसेज नहीं डाले और उसका मोबाइल हैक हो गया था। पुलिस ने आइटी एक्ट व एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.