Move to Jagran APP

अग्रोहा के व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 2 लाख लूटने वाले बदमाश अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर

दो बाइक सवार लुटेरे नेशनल हाइवे पर टोल से कुछ ही दूरी पर चिकनवास के पास करीब दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना के 12 घंटे बीतने के बावजूद अभी तक लुटेरों का कोई पता नहीं चला है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 10:54 AM (IST)
अग्रोहा के व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 2 लाख लूटने वाले बदमाश अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर
अग्रोहा में व्‍यापारी से लूट करने वाले बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है

संवाद सहयोगी,अग्रोहा: हिसार राजगुरू मार्केट में स्कूल ड्रेस के होलसेल व्यापारी से दो बाइक सवार लुटेरे नेशनल हाइवे पर टोल से कुछ ही दूरी पर चिकनवास के पास करीब दो लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही अग्रोहा थाना प्रभारी एएसपी प्रबीना पी, डीएसपी रोहताश सिहाग, जिला सीआइए टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर आराेपितों तक पहुंचने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी। मगर अभी तक लुटेरों का कोई पता नहीं चला है।

loksabha election banner

हिसार के प्रताप नगर निवासी 52 वर्षीय श्यामसुंदर खुराना ने आपबीती में बताया कि राजगुरु मार्केट में स्कूल ड्रेस का होलसेल का काम करता है। दूसरे क्षेत्र के छोटे दुकानदार उससे स्कूल ड्रेस ले जाते है और वह पंद्रह दिनों में उनसे स्कूल ड्रेस के बदले में किस्तों में रुपए लेकर आता है। बुधवार सुबह अपनी दुकान पर गया था। इसके बाद हिसार के ढाणी रायपुर निवासी उसके ड्राइवर अक्षय के साथ कार में सवार होकर राजस्थान के भादरा से दुकानदारों से उगाही करते हुए आदमपुर, भट्टू, अग्रोहा से होता हुआ शाम के करीब साढ़े सात बजे हिसार की तरफ आ रहा था।

तभी चिकनवास के पास दो बाइक सवार युवकों ने उसकी गाड़ी को लकड़िया अड़ाकर उनका रास्त रुकवाया और पिटस्ल के बल पर उससे और ड्राइवर से मारपीट कर स्कूल ड्रैस के करीब एक लाख 64 हजार रुपयों से भरा बैग छीन अपने बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

एक ने गाड़ी रुकवाई दूसरे ने बीयर की बोतल से तोड़ा शीशा

पीड़ित व्यापारी श्यामसुंदर ने बताया कि चिकनवास के पास एक युवक हाथ में एक लंबी भारी लकड़ी लेकर सड़क पार करने का बहाना करते हुए उसकी गाड़ी के आगे अचानक आ गया। जिस पर ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी को ब्रेक लगा दिए, तभी सड़क के किनारे बाइक के पास खड़ा दूसरा युवक आया और हाथ में ली हुई खाली बीयर की बोतल से ड्राइवर के पास वाली शीट का शीशा तोड़ दिया और उससे रुपयों से भरे बैग काे छीनने का प्रयास करने लगा।

पिस्तौल की धमकी दे छीना बैग

व्यापारी श्याम सुंदर ने बताया कि उसने दोनों युवकों के साथ बैग को लेकर जद्दोजहद की। बैग उसके हाथ में था युवक उससे छीन रहे थे, लेकिन वह देना नहीं चाहता था। तभी एक युवक ने दूसरे से कहा कि ये ऐसे बैग नहीं देगा पिस्तौल निकाल, पिस्तौल के ड़र से घबराकर उसके हाथ से बैग छूट गया। जिसे लेकर आरोपित अपने बाइक पर सवार होकर हिसार की तरफ फरार हो गए।

पूरी रेकी कर आए थे लुटेरे

व्यापारी के अनुसार लुटेरे रेकी कर आए थे। जिन्हे उसके आने-जाने का रूट उगाही करने कितने रूपयों की उगाही बैग आदि की जानकारी थी। व्यापारी ने बताया कि जब उसकी गाड़ी चिकनवास के पास पहुंची तो लुटेरे बाइक को सड़के के किनारे खड़ा कर उसके आने का इंतजार कर रहे थे।

जल्द ही गिरफ्त में होंगे आरोपित

अग्रोहा थाना प्रभारी एवं एएसपी प्रबीना पी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरी टीम आरोपितों की तलाश में लग गई है जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.