हिसार, जेएनएन। हिसार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। एक ही दिन में चोरों ने दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। एक घटना में युवती से मोबाइल फोन छीन लिया तो वहीं दूसरी घटना में एक युवक से नकदी छीन ली। अब नागोरी गेट से पैदल फोन पर बात करते हुए घर लौट रही 12 क्वार्टर रोड निवासी स्वाति के हाथ से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना स्थल के आसपास खड़े लोगों ने चोरों का पीछा भी किया लेकिन वह उनको पकड़ नहीं पाए। जीपीएस से युवती से खुद मोबाइल को तलाशने का प्रयास किया लेकिन युवकों ने मोबाइल बंद कर दिया। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार स्वाति निजी संस्थान में नौकरी करती है। वह बुधवार शाम को जब घर लौट रही थी तो जहाजपुल के नजदीक दो युवक सामने से बाइक पर आए। पास आते ही युवती के हाथ में मौजूद मोबाइल पर झपटा मार कर छीन लिया। युवक एक गली में भागे तो स्वाति ने शोर मचा दिया। आस पास खड़े लोगों ने अपने वाहन उठाकर युवकों का पीछा किया लेकिन चोर हाथ नहीं आए। अब युवती ने पुलिस को शिकायत दी है। स्वाति ने बताया कि मोबाइल की जीपीएस लोकेशन के हिसाब से अंतिम बार तलाकी गेट आस पास ऑन था। उसके बाद मोबाइल बंद हो गया।

बाइक पर आए युवक ने छीने रुपये

जासं, हिसार: महाबीर कालोनी नहर के पास से घर जा रहे कालोनी के अनूप सैनी की जेब से राहुल नाम का युवक 430 रुपये छीन कर फरार हो गया। अनूप ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। अनूप सैनी पैदल घर जा रहा था तो राजीव नगर नहर के साथ से बाइक पर राहुल आया और नीचे उतरते ही जेब से 430 रुपये निकाल लिए और बाइक लेकर फरार भी हो गया।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस