हांसी, जेएनएन। शातिर चोरों द्वारा ऑनलाइन ठगी व एटीएम कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकलवाने के नये-नये मामले सामने आ रहे है। एटीएम कार्ड बदलकर खाते से पैसे निकलवाने का एक और मामला सामने आया है जिसमें रामायण गांव निवासी एक व्यक्ति के खाते से 43 हजार 500 रुपये की नकदी निकल गई। शहर पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में रामायण गांव निवासी रामफल ने बताया कि उसका हांसी स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में खाता है और 7 नवंबर को वह मैन ब्रांच के नजदीक स्थित एटीएम बूथ से पैसे निकलवाने गया था। वहां पर पहले से ही एक युवक मौजूद था। एटीएम बूथ में मौजूद युवक ने कहा कि एटीएम कार्ड मुझे दे दो मैं आपको पैसे निकलवाकर दे देता है।

रामफल ने बताया कि नजर कमजोर होने व एटीएम की जानकारी कम होने पर उसने उसे एटीएम कार्ड दे दिया। उस युवक ने उसे 20 हजार रुपए निकालकर दे दिए और एटीएम कार्ड भी लौटा दिया। रामफल ने बताया कि उसके बाद वो वहां से चले गये। लेकिन सायं साढ़े 4 बजे उसके खाते से 40 हजार रुपए निकलने का मैसेज और उसके बाद दोबारा अगली सुबह साढ़े 3 हजार रुपए निकाल लिये गए।

रामफल ने बताया कि उन्होंने जब बैंक जाकर खाते की स्टेटमेंट निकलवाई तो उन्हें इसका पता चला कि उसके खाते से साढ़े 43 हजार रुपए की नकदी निकाली जा चुकी है। पुलिस ने रामफल की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप