Move to Jagran APP

अधिकार रैली से राष्ट्रीय स्तर तक गूंजेगी बरवाला के अधिकारों की आवाज

जेएनएन, बरवाला, हिसार : 8 सितंबर, 2018 को बरवाला की कपास मंडी में होने वाली काग्रेस पाटी

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 04:58 PM (IST)
अधिकार रैली से राष्ट्रीय स्तर तक गूंजेगी बरवाला के अधिकारों की आवाज
अधिकार रैली से राष्ट्रीय स्तर तक गूंजेगी बरवाला के अधिकारों की आवाज

जेएनएन, बरवाला, हिसार : 8 सितंबर, 2018 को बरवाला की कपास मंडी में होने वाली काग्रेस पार्टी की 'अधिकार रैली' के जरिए बरवाला हलके के हकों की गूंज राष्ट्रीय स्तर तक पहुचेगी। लेकिन इसके लिए पूरे बरवाला हलके को एकजुट होकर रिकार्ड तोड़ भीड़ के साथ 8 सितंबर को काग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर और काग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व काग्रेस केंद्रीय कार्यसमिति के सदस्य और छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से सासद ताम्रध्वज साहू के सामने जोरदार तरीके से बरवाला के अधिकारों की आवाज उठानी होगी। यह बात रैली के आयोजक काग्रेस पिछड़ा वर्ग के जिला प्रधान ईश्वर मालवाल, संयोजक वरिष्ठ युवा काग्रेसी नेता रवि सरदाना व रैली प्रभारी सतेन्द्र सिंह ने आज हिसार रोड़ पर स्थित कार्यालय में एक संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कही।

loksabha election banner

काग्रेस नेताओं ने बताया कि रैली में हरियाणा प्रदेश काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर मुख्य अतिथि होंगे जबकि अध्यक्षता काग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ की दुर्ग सीट से लोकसभा सासद ताम्रध्वज साहू करेगे। रैली में काग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राकेश भड़ाना सहित कई प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यक्ष भी शिरकत करेगे। उन्होंने कहा कि पिछली कई योजनाओं से बरवाला में बाहरी व्यक्ति विधायक बनता है जबकि इस विधानसभा क्षेत्र पर बरवाला के वासियों का ही अधिकार है। बाहरी विधायक होने की वजह से पिछले कई वर्षो से बरवाला हलके और इसके लोगों को भेदभाव और लावारिसपन का दंश झेलना पड़ रहा है। लेकिन अधिकार रैली में उठने वाली बरवाला की जनता की आवाज से अब हलके की नई राजनीतिक इबारत लिखी जाएगी।

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए वरिष्ठ काग्रेसी नेता सतेंद्र सिंह ने कहा केवल युवा ही नहीं बल्कि किसान, गरीब, मजदूर, कर्मचारी, महिलाएं, दलित, पिछड़ा किसी भी वर्ग को भाजपा उनके हक देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। इसलिए उन्हें पूरा विश्वास है कि बरवाला की जनता 8 सितंबर को बरवाला की वीर भूमि से प्रदेश और देश में ये संदेश देने का काम करेगी कि वे अपने हकों की लड़ाई की कमान अब डॉ. अशोक तंवर और काग्रेस के हाथों में सौंप चुकी है। इस अवसर बरवाला अधिकार रैली के नाम से फेसबुक पेज का भी अनावरण किया गया, जिस पर रैली तक सभी कार्यक्रमों की अपडेट उपलब्ध रहेगी। इस अवसर पर काग्रेसी नेताओं ने रैली के लिए तैयार किए गए प्रचार वाहनों को भी झडी दिखाकर रवाना किया जो बरवाला हलके के गाव-गाव में जाकर रैली का प्रचार करेगे।

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों की आलोचना करते हुए काग्रेस नेताओं ने कहा कि आज हर वर्ग अपने अधिकारों के लिए सड़कों पर उतर रहा है, लेकिन जनता की सरकार बनाने के जुमलेबाजी के सहारे सत्ता में आए इन नेताओं का देश व प्रदेश की जनता से कोई सरोकार नहीं है। वह दिन दूर नहीं जब आने वाले चुनावों में इन नेताओं को लोगों के बीच बैठने के लिए भी तरसना पड़ेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से हासी नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन सुमन शर्मा, प्रेम खेदड़, मुकेश गर्ग पूर्व जिला सचिव, ईश्वर गिल, सुभाष बाजीगर, वेदप्रकाश बरवाला, अशोक बरवाला, सुरेन्द्र गिल खरकड़ी, नौरग खरकड़ी, कमल वलेचा, गौरव सेतिया, मा. विजय सिंह ढ़ाणी खान बहादुर, सत्यवान सिंह जागड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष हिसार-1, भूपेन्द्र बेवाल, रम्मी सरदार,सरदार गुरबक्श सिंह, रोहित असीजा, सुशील, राजू सरदाना, महेन्द्र सेतिया, नरेन्द्र रेखी, सुमित भूक्कल सरसौद, देश वकील राजलीवाल लितानी, उकलाना ब्लॉक अध्यक्ष, चन्द्र सोनी आदमपुर ब्लॉक अध्यक्ष, राजेश लखेरा जिला उपाध्यक्ष, राजीव कुमार सोनी आदमपुर, देवेन्द्र कामरेड, देवेन्द्र सरदाना सहित अनेक काग्रेस नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.