Move to Jagran APP

एमडीयू की पूर्व छात्रा के साथ दुष्कर्म, पीडि़ता बोली- एमडीयू में भी किया गलत काम

एमडीयू में पढऩे वाली छात्रा ने रोहतक के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 05:26 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 05:26 PM (IST)
एमडीयू की पूर्व छात्रा के साथ दुष्कर्म, पीडि़ता बोली- एमडीयू में भी किया गलत काम

रोहतक, जेएनएन। एमडीयू में पढऩे वाली छात्रा ने रोहतक के एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया। पीडि़ता की तरफ से भिवानी में शिकायत दर्ज दी गई थी, लेकिन मामला रोहतक का होने की वजह से केस को महिला थाने में ट्रांसफर कर दिया गया। मूलरूप से भिवानी जिले की रहने वाली एक छात्रा पिछले साल एमडीयू में पढ़ती थी।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में छात्रा ने आरोप लगाया कि दुर्गा कालोनी का रहने वाला मयंक जनवरी 2019 में उसे अपने एक दोस्त के घर लेकर गया। वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित एमडीयू में भी उसके साथ गलत काम किया। जब भी उसने विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया।

पीडि़ता ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद अब यह मामला पुलिस तक पहुंचा है। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रमिला ने बताया कि पिछले साल छात्रा यहां पर पढ़ती थी, यह मामला तभी का है। शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्दी ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

नर्सिंग की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

बहादुरगढ़ : रेलवे लाइनपार क्षेत्र की शंकर गार्डन कालोनी में एक युवती ने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे क्या कारण रहे, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार यहां रहने वाली दीपिका हिसार से बीएससी नर्सिग का कोर्स कर रही थी। उसने अपने मकान में नीचे बने कमरे में चुन्नी से फंदा लगा लिया। परिवार के सदस्यों की जब इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने उसे तुरंत संभाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पहुंचकर परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए। बाद में घटना को इत्तफाक मानकर रिपोर्ट दर्ज की गई। दीपिका ने किन कारणों के चलते यह कदम उठाया, इसको लेकर स्वजनों ने भी अनभिज्ञता जताई है। इतना बताया जा रहा है कि वह पढ़ाई को लेकर कुछ दिनों से परेशान चल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.