जागरण संवाददाता, हिसार : अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक हांसी में अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन के विस्तार करने व अग्रोहा धाम के विकास कार्यों पर विचार विमर्श किया गया। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि देश के हर तीर्थ स्थलों पर करोड़ों रुपए की लागत से अग्रोहा भवन बनाए जाएंगे और देश के हर राज्यों में राज्य स्तरीय सम्मेलन किए जा रहे हैं। जिसका मुख्य उद्देश्य समाज के सभी लोगों को अग्रोहा धाम से जोडना है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि जरूरतमंद गरीब कन्याओं की शादी अग्रोहा धाम में 24 अप्रैल 2022 को करवाई जाएगी। जिसमें कन्याओं शादी के लिए खाने-ठहरने, बैंड बाजे, फेरे कराने के साथ-साथ कन्याओं को कपड़े, गहने व घर के हर जरूरत का सामान समाज की तरफ से दिया जाएगा। राष्ट्रीय

अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि समाज की तरफ से देश के कौने-कौने में अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन करवाए जा रहे हैं। उत्तरी भारत का अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन करनाल के रामलीला मैदान में 27 मार्च 2022 को रखा गया है, जिसमें भारी संख्या में अग्रवाल युवक-युवती परिवार सहित भाग लेंगे। इस अवसर पर हांसी प्रधान विनय जैन, वरुण गर्ग, राहुल अग्रवाल रोहतक, दीपक गर्ग महम, निरंजन गोयल हिसार, गौरव जैन, राहुल जैन, आशीष गुप्ता, नमन मित्तल, नितिन सिगला, अश्विनी बंसल, अरविद बंसल, नितिन जैन मौजूद थे।

---------

कार्यकारिणी का गठन

अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट हांसी ईकाई के शहरी प्रधान व प्रदेश सचिव विनय जैन ने बजरंग दास गर्ग के नेतृतव में अग्रोहा धाम का जिला मीडिया प्रभारी राहुल जैन, हांसी ईकाई का उप प्रधान आशीष गुप्ता, महासचिव नितिन सिगला, कोषाध्यक्ष एडवोकेट मनोज जैन व प्रचार सचिव अरविद बंसल खंडेवाला को बनाया।

Edited By: Jagran