Move to Jagran APP

जनकल्याण ही जेजेपी की प्राथमिकता : डा. अजय चौटाला

ताऊ देवीलाल जयंती के उपलक्ष्य में मेडिकल कैंप का किया आयोजन

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 11:25 PM (IST)
जनकल्याण ही जेजेपी की प्राथमिकता : डा. अजय चौटाला
जनकल्याण ही जेजेपी की प्राथमिकता : डा. अजय चौटाला

-ताऊ देवीलाल जयंती के उपलक्ष्य में मेडिकल कैंप का किया आयोजन फोटो- 2 से चार

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, हिसार : जननायक जनता पार्टी का गठन देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री जननायक देवीलाल की जनकल्याण कारी नीतियों को आगे बढ़ाने के उद्देश्य के साथ किसान कमेरे व आमजन के हित के लिए किया गया है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद डा अजय सिंह चौटाला ने यह बात कही। इससे पूर्व उन्होंने जेजेपी के स्थानीय नेता डा नरेश मेहता के द्वारा आरोग्य हैल्थ सेंटर की और से पटेल नगर के सामुदायिक केंद्र में आयोजित मेडिकल का शुभारंभ किया। इस अवसर पर जेजेपी के संरक्षक डा अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जनकल्याण ही जेजेपी की प्राथमिकता है और पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा सर्व समाज की सेवा करना ही जननायक को सच्ची श्रदांजलि होगी। उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की उंगली पकड़कर उन्होंने राजनीति और जनसेवा का ककहरा सीखा है और

इसी का परिणाम है कि आज जेजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता हर सामाजिक कार्य में बढ़चढ़कर भाग लेता है। हर अवसर पर पार्टी कार्यकर्ता रक्तदान शिविर, पौधरोपण, मेडिकल कैम्प सहित अनेकों समाजहित के कार्य करते रहते है। यही कारण है कि 2019 के विधानसभा चुनाव में नवगठित जेजेपी को जनता ने सत्ता का सांझीदार बना दिया। इस अवसर पर जेजेपी जिलाध्यक्ष रमेश गोदारा, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेन्द्र लितानी, जेजेपी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्षा शीला भ्याण, कृष्ण गंगवा, डा अजीत सिंह, अमित बूरा, अनिल बालकिया, होशियार सिंह सरपंच, एडवोकेट तरुण गोयल, सिल्क पुनिया, शिव कुमार कुलाना, हल्का अध्यक्ष अनूप धनखड़ सहित बहुत से जेजेपी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये हुए शामिल

जेजेपी संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की उपस्थिति में ओढ़ समाज के मोर्चा अध्यक्ष रोहताश गंगवानी, प्रदेश सह सचिव प्रभू दयाल तंवर, कृष्ण खामरा, श्याम लाल कुदावला, नन्दलाल, रामदास खामरा सहित दर्जनों लोगो ने जेजेपी में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.