Move to Jagran APP

पहले बना फेसबुक फ्रेंड, फिर शादी का झांसा दे छात्रा को गर्भवती कर छोड़ा साथ, फिर हुआ ये...

छात्रा शुक्रवार देर रात सिविल अस्पताल में पहुंची और टॉयलेट में जाने के बाद ये घटना हो गई, इस मामले में झज्‍जर के युवक के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

By manoj kumarEdited By: Published: Thu, 11 Oct 2018 03:14 PM (IST)Updated: Thu, 11 Oct 2018 03:49 PM (IST)
पहले बना फेसबुक फ्रेंड, फिर शादी का झांसा दे छात्रा को गर्भवती कर छोड़ा साथ, फिर हुआ ये...

जेएनएन, हिसार : महिला थाना पुलिस ने एचएयू की एक छात्रा की शिकायत पर झज्जर जिले के बादली एरिया के प्रशांत गुलिया के खिलाफ नशा मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने की जीरो एफआइआर दर्ज की है। छात्रा की दोस्ती तीन साल पहले प्रशांत से फेसबुक पर हुई थी। पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज कर रोहतक थाने में ट्रांसफर कर दी है।

loksabha election banner

   21 साल की युवती ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि तीन साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती बादली के प्रशांत गुलिया के साथ हुई थी। उस समय वह बारहवीं कक्षा की छात्रा थी। तब उसकी फोन पर प्रशांत से बात होती रहती थी। उसने बाद में एचएयू में दाखिला ले लिया था। वह 11 जनवरी 2018 को यहां आई तो एचएयू के चार नंबर गेट के पास प्रशांत लाल रंग की गाड़ी लिए मिला। वह बोला कि मैं तुम्हें घर छोड़ दूंगा। वह कार में सवार हो गई थी। उसने उसे घर के पास छोड़ दिया था। उसके बाद वह 24 जनवरी 2018 को हिसार आ रही थी। प्रशांत का फोन आया तो पूछने पर मैंने बता दिया था कि मैं अब एक शहर में हूं और हिसार जा रही हूं। प्रशांत ने कहा था कि मैं इसी शहर में हूं और तुमसे बात करना चाहता हूं। फिर वह उसे टाउन पार्क के पास के एक होटल में ले गया था। उसने वहां कमरे में उसे नशा मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी। वह बेहोश हो गई थी और होश आने पर प्रशांत ने उसे बताया था कि मैंने तुझसे शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना ली है। अगर तूने यह बात किसी को बताई तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। तब वह गर्भवती हो गई थी। मैंने प्रशांत से शादी करने की बात कही थी। वह मुझे शादी का झांसा देता रहा, मगर शादी नहीं की।

युवती ने कहा कि वह 5 अक्टूबर की रात 11 बजे पेट में दर्द होने पर यहां सिविल अस्पताल में पहुंची थी। इंजेक्शन लगाने के बाद वह टॉयलेट में पहुंच गई थी। वहां बच्ची पैदा होने पर वह घबरा गई थी और बच्ची को वहीं छोड़कर चली गई थी। बाद में अस्पताल से फोन आया था और वह अस्पताल में लौट आई थी। उसके परिजनों का सारे मामले का पता चल गया था। युवती की सिविल अस्पताल से छुट्टी हो चुकी है और बच्ची एक निजी अस्पताल में दाखिल है।

टायलेट से बच्‍ची की रोने की आवाज सुन रह गए थे दंग

अस्पताल स्टाफ को बच्ची के रोने की आवाज आई तो उन्होंने टॉयलेट का दरवाजा खोला तो वह दंग रहे गए। उनके सामने खून से लथपथ नवजात बच्ची टॉयलेट की सीट पर पड़ी थी। अस्पताल की नर्सों ने बच्ची को उठाकर तुंरत इमरजेंसी में ले गई जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सारी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अस्पताल में दर्ज युवती के साथ आए मौसेरे भाई के नंबर पर फोन कर संपर्क किया। इसके बाद कुछ ही देर बाद मौसेरा भाई युवती को लेकर अस्पताल पहुंच गया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही थी कि युवती आखिर बच्ची को छोड़कर क्यों फरार हो गई थी और बच्ची का पिता कौन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.