जेएनएन, रोहतक। विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की राह कांग्रेस से अलग हो सकती है। रोहतक रैली के दौरान राज्य में भाजपा के सामने हुड्डा के नेतृत्व में नया विकल्प खड़ा होगा। यह बात हुड्डा के खासमखास पूर्व मंत्री व कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता कृष्णमूर्ति हुड्डा और पूर्व विधायक एडवोकेट संत कुमार ने शुक्रवार को कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस भवन में उनकी यह आखिरी प्रेसवार्ता हो सकती है। इससे स्पष्ट हो गया है कि हुड्डा नई पार्टी बना सकते हैं। साथ ही यह भी चर्चा है कि वह राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के चुनाव चिह्न पर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने कहा कि रविवार को रोहतक के मेला ग्राउंड में आयोजित परिवर्तन महारैली में बड़ा धमाका होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में ऐसा विकल्प जनता के बीच आ रहा है, जो भाजपा को सत्ता से उखाडऩे का काम करेगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पूर्व सीएम हुड्डा, उनके पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा सहित अन्य नेता लोगों के बीच जा रहे हैं। जनता की जो आवाज आ रही है, उसी के आधार पर 18 अगस्त को मंच से बड़ा निर्णय लिया जाएगा।

पूर्व विधायक एडवोकेट संत कुमार ने कहा कि राज्य में कांग्रेस के पास पूर्व सीएम हुड्डा के समान दूसरा मजबूत नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि रैली में मुख्य नेता हुड्डा ही होंगे। किसी भी अन्य नेता को आमंत्रित नहीं किया गया है। कांग्रेस छोडऩे के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह घोषणा तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही मंच से करेंगे, लेकिन इतना तय है कि राज्य में मजबूत विकल्प जनता को चुनाव में मिलने जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि रैली में एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt