Move to Jagran APP

Hisar murder News: हिसार एसपी के आश्‍वासन के बाद धरना खत्‍म कर शव ले गए लाडवा के ग्रामीण

Hisar murder News हिसार के लाडवा गांव में आपसी रंजिश में हुए 46 वर्षीय जगदीश की हत्या मामले में परिवार व ग्रामीणों ने सिविल अस्‍पताल से धरना खत्‍म कर दिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 01:55 PM (IST)
Hisar murder News: हिसार एसपी के आश्‍वासन के बाद धरना खत्‍म कर शव ले गए लाडवा के ग्रामीण
Hisar murder News: हिसार एसपी के आश्‍वासन के बाद धरना खत्‍म कर शव ले गए लाडवा के ग्रामीण

हिसार, जेएनएन। हिसार के लाडवा गांव में आपसी रंजिश में हुए 46 वर्षीय जगदीश की हत्या मामले में परिवार व ग्रामीणों ने सिविल अस्‍पताल से धरना खत्‍म कर दिया है। एसपी के आश्‍वासन के बाद परिजन शव को अपने साथ ले गए। दोपहर 12 बजे तक भी परिजनों ने मांगों को लेकर शव नहीं उठाया था। ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे। प्रशासन की तरफ से उनको समझाने का प्रयास किया मगर ग्रामीण नहीं माने। वहीं ग्रामीण सिविल अस्पताल में पंचायत कर आंदोलन की रणनीति बनाने में लग गए। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर खुद हिसार एसपी गंगाराम पूनिया पहुंचे। उन्‍होंने परिजनों से बात की और आरोपितों को पकड़ने का भरोसा दिया। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है। ग्रामीण प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए एक नौकरी और आर्थिक सहायता की मांग कर रहे है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार लाडवा में रविवार सुबह जगदीश अपने भाई सतबीर व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घूमने के लिए गए थे। उसी दौरान दो गाड़ियों में आए कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। जगदीश और सतबीर गंभीर रूप से घायल हो गए तो परिवार के अन्य सदस्य उनको उठाकर सिविल अस्पताल ले गए जहां उनको निजी अस्पताल में भर्ती करवाया दिया गया। इलाज के दौरान जगदीश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

सोमवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया लेकिन परिवार के लोगों ने शव लेने से इन्कार कर दिया। परिवार के लोग हमलावर निवासी आत्माराम, अनिल, नवीन, कुलदीप सहित 9-10 अन्य लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। प्रशासन की तरफ से मांग नहीं मानने पर मंगलवार दोबारा ग्रामीण सिविल अस्पताल में एकत्रित हुए। उनकी पंचायत के चलते प्रशासन भी अस्पताल में मुस्तैद रही। फिर एसपी खुद अस्‍पताल में पहुंच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.