Move to Jagran APP

एक ऐसा चोर जिसकी 16 गर्लफ्रेंड, शौक पूरे करने के लिए चुराई BMW, मर्सिडीज जैसी 50 कारें

गर्लफ्रेंड होना तो आम बात है मगर सोचिए अगर एक शख्‍स की 16 गर्लफ्रेंड हो तो क्‍या हो। वो भी तब जब शख्‍स के पास रोजगार भी न हो। मगर ऐसा हुआ है हिसार के चोर की 16 गर्लफ्रेंड निकली उनके शौक पूरे करने को शातिर मंहगी कारें चुराता था

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 09:24 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 09:24 AM (IST)
एक ऐसा चोर जिसकी 16 गर्लफ्रेंड, शौक पूरे करने के लिए चुराई BMW, मर्सिडीज जैसी 50 कारें
हिसार के लड़के ने देशभर से 50 लग्‍जरी कारें चुराई है, जिसे सीआइए ने काबू किया है

हिसार, जेएनएन। गर्लफ्रेंड होना तो आम बात है, मगर सोचिए अगर एक शख्‍स की 16 गर्लफ्रेंड हो तो क्‍या हो। वो भी तब जब शख्‍स के पास रोजगार भी न हो। मगर ऐसा हुआ है, हिसार के शातिर चोर की 16 गर्लफ्रेंड निकली, मगर उनके शौक पूरे करने के लिए शातिर कोई नौकरी नहीं बल्कि मंहगी कारें चुराता था।

loksabha election banner

देश के अलग-अलग राज्यों से 50 से अधिक महंगी कारें चोरी करने वाला शातिर चोर हिसार निवासी निकला। फरीदाबाद में सोमवार को क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। लग्जारी कारों के इस चोर की पहचान जवाहर नगर हिसार निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार आरोपित रॉबिन ने पुलिस को भी हुलिया बदलकर कई बार गुमराह किया है। उसने हर बार कार चोरी की वारदात हुलिया बदलकर की है। पकड़े जाने पर वह अपने पते भी अलग-अलग बताता था।

पुलिस ने अनुसार उसने हिसार में भी कई महंगी गाडिय़ा चुराई है। हिसार में उसने पुलिस को अपने करीब 15 से 20 अलग-अलग पते लिखवा रखे है। पुलिस के अनुसार रॉबिन अब हिसार में नहीं रहता, वह बाहरी राज्यों में रह रहा है। आरोपित सिर्फ लग्जरी कारों पर ही हाथ साफ करता था। उसके लग्जरी गाडिय़ों को चुराने के शौक के चलते उसने हिसार को छोड़कर एनसीआर एरिया सहित देश के अन्य राज्यों से लग्जरी गाडिय़ा चुराई।

16 गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए करता था चोरी

पुलिस का दावा है कि आरोपित की 16 गर्लफ्रेंड हैं। उनके और अपने शौक पूरे करने के लिए वह कारों की चोरी करता था। उसने देश भर में कई लग्जरी गाडिय़ा चुराई हैं। आरोपित को करीब एक साल पहले दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हाल ही में वह जेल से छूटा और फिर से कारें चोरी करने लगा। 31 अगस्त को उसने सेक्टर-28 फरीदाबाद में घर के बाहर खड़ी फॉच्र्यूनर कार चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने यह मामला सुलझा लिया है। गाजियाबाद, जोधपुर राजस्थान से फॉच्र्यूनर और गुरुग्राम से जीप चोरी करना भी उसने कबूल किया है। क्राइम ब्रांच ने वहां की पुलिस को सूचित कर दिया है।

फरीबाद में सेक्टर 31 से चुराई फॉरच्यूनर कार

लग्जरी कार चोरी करने के मामले में जवाहर नगर हिसार निवासी रॉबिन उर्फ राहुल उर्फ हेमंत उर्फ जॉनी को बदरपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। आरोपित ने फरीदाबाद शहर के सेक्टर-31 थाना क्षेत्र से 31 अगस्त को एक फॉरच्यूनर कार चुराई थी। क्राइम ब्रांच इस मामले में तभी से उसकी तलाश कर रही थी।

कार चोरी के मामले में दिल्ली में भी हुआ था गिरफ्तार

रॉबिन पहले भी कार चोरी के मामले में दिल्ली में गिरफ्तार हो चुका है। कुछ दिन पहले ही वो जेल से छूटकर बाहर आया था। जिसके बाद उसने फरीदाबाद से फाच्र्यूनर कार, गुडग़ांव से जीप, गाजियाबाद से फाच्र्यूनर और जोधपुर से भी फाच्र्यूनर कार चोरी की थी। क्राइम ब्रांच ने आरोपित से चोरी की हुई फाच्र्यूनर कार बरामद कर ली है।

हर बार हुलिया बदलकर करता था चोरी -

रॉबिन के सिर पर बाल नहीं हैं। ऐसे में वो हर बार अलग-अलग तरह की विग लगाकर हुलिया बदलकर चोरी करता था। वह जब भी चोरी करने जाता था वो लग्जरी कार से ही चोरी करने के लिए सुबह-सुबह निकलता था। रॉबिन सिर्फ 12वीं पास ही है।

ऑन डिमांड कर था चोरी -

आरोपित रॉबिन मार्किट से आने वाली डिमांड प लग्जरी कारों की चोरी करता था। एक कार को खोलने में करीब 10 मिनट का समय लगाता था। कार चोरी की अधिकतर वारदातें उसने सुबह के समय की है।

50 से अधिक लग्जरी कारों को किया चोरी -

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वो अब तक 50 से अधिक लग्जरी कारों की चोरी कर चुका है। इससे पहले उसे दिल्ली की एंटी ऑटो थेफ्ट स्क्वाड ने गिरफ्तार किया था। क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद, गुडग़ांव और जोधपुर पुलिस को इस मामले में सूचित कर दिया है

---रॉबिन शुरुआत से ही महंगी गाडिय़ा की चोरी करता रहा है। शहर में भी उसने अपने कई पते लिखवा रखे है। उसे चोरी के आरोप में कई बार पकड़ा जा चुका है। उसने शहर में भी जवाहर नगर तो कभी सेक्टर 14 में अपना पता लिखवाया है।

एसआइ, रमेश कुमार, पीएलए चौकी, हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.