Move to Jagran APP

शादी में आए सब इंस्‍पेक्‍टर ने फांसी लगा की आत्‍महत्‍या, फोन कर बोले- मर रहा हूं

रोहतक जिला पुलिस में तैनात हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। मृतक एसआई बलजीत सिंह पुत्र करण सिंह रविवार को बेरी में आया था।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 05:36 PM (IST)
शादी में आए सब इंस्‍पेक्‍टर ने फांसी लगा की आत्‍महत्‍या, फोन कर बोले- मर रहा हूं
शादी में आए सब इंस्‍पेक्‍टर ने फांसी लगा की आत्‍महत्‍या, फोन कर बोले- मर रहा हूं

हिसार, जेएनएन। झज्‍जर के बेरी पाना हिंदयान निवासी परिवार की शादी में शरीक होने आए रोहतक जिला पुलिस में तैनात हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। मृतक एसआई बलजीत सिंह पुत्र करण सिंह रविवार को बेरी में आया था। सोमवार को घर से सुबह के समय में खेतों में घूमने की बात कहकर घर से निकला था।

loksabha election banner

प्राथमिक जांच में सामने आया कि व्‍यक्ति ने पेड़ पर लटकने के बाद खुद फोन किया कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। जिसके बाद परिवार मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। सब इंस्‍पेक्‍टर ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

पता चला है कि बलजीत सिंह की रोहतक पुलिस लाइन में ड्यूटी थी, परिवार भी रोहतक ही रहता है। मृतक बलजीत की पत्नी खेल विभाग में कार्यरत है। पुलिस आत्‍महत्‍या के कारणों को जानने के लिए परिजनों से भी पूछताछ भी कर सकती है तो वहीं शादी वालों के यहां भी पूछताछ जारी है। वहीं डेड बॉडी सिविल अस्पताल में भिजवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक ने कोई सुसाइड नोट न छोड़ा हो, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.