हिसार, जेएनएन। झज्‍जर के बेरी पाना हिंदयान निवासी परिवार की शादी में शरीक होने आए रोहतक जिला पुलिस में तैनात हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। मृतक एसआई बलजीत सिंह पुत्र करण सिंह रविवार को बेरी में आया था। सोमवार को घर से सुबह के समय में खेतों में घूमने की बात कहकर घर से निकला था।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि व्‍यक्ति ने पेड़ पर लटकने के बाद खुद फोन किया कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। जिसके बाद परिवार मौके पर पहुंचा। इसके बाद पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। सब इंस्‍पेक्‍टर ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है।

पता चला है कि बलजीत सिंह की रोहतक पुलिस लाइन में ड्यूटी थी, परिवार भी रोहतक ही रहता है। मृतक बलजीत की पत्नी खेल विभाग में कार्यरत है। पुलिस आत्‍महत्‍या के कारणों को जानने के लिए परिजनों से भी पूछताछ भी कर सकती है तो वहीं शादी वालों के यहां भी पूछताछ जारी है। वहीं डेड बॉडी सिविल अस्पताल में भिजवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक ने कोई सुसाइड नोट न छोड़ा हो, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस