Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में ATM उखाड़ने पहुंचे बदमाश, मशीन में थे करीब 15 लाख रुपये

एटीएम मशीन में करीब 15 लाख रुपये थे। कल दोपहर 100 बजे ही पांच लाख कैश डाला गया था। मौके पर लाइनपार थाना प्रभारी और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी आए और जांच की।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 02:24 PM (IST)
बहादुरगढ़ में ATM उखाड़ने पहुंचे बदमाश, मशीन में थे करीब 15 लाख रुपये
बहादुरगढ़ में ATM उखाड़ने पहुंचे बदमाश, मशीन में थे करीब 15 लाख रुपये

बहादुरगढ़, जेएनएन। बदमाश हरियाणा में धड़ाधड़ एटीएम मशीनें उखाड़ रहे हैं। न पुलिस का डर और और न ही बैंक इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए किसी विशेष तरह का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में शायद ही ऐसा कोई एक सप्‍ताह ऐसा हो जब इस तरह की घटना किसी जिले में सुनने को न मिले।

loksabha election banner

अब नया मामला बहादुरगढ़ का सामने आया है। यहां छोटू राम नगर में रेलवे फाटक के साथ लगते एक्सिस बैंक के एटीएम को उखाड़ने का प्रयास किया गया है। मंगलवार रात को कुछ बदमाशों ने यहां पर सीसीटीवी कैमरों पर सपरे छिड़ककर गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने का प्रयास किया। मगर वह सफल नहीं हो पाए।

एटीएम मशीन में करीब 15 लाख रुपये थे। कल दोपहर 1:00 बजे ही पांच लाख कैश डाला गया था। मौके पर लाइनपार थाना प्रभारी और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी आए और जांच की। एटीएम मशीन की चद्दर पर फिंगरप्रिंट आसानी से नहीं उठाए जाते हैं ऐसे में दिक्‍कत आ रही है। संजय कुमार फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने यह जानकारी देते हुए बताया।

एक्सिस बैंक के साथ एचडीएफसी बैंक का भी एटीएम है। एचडीएफसी बैंक के एटीएम से 8 जनवरी की रात को इसी तरह घटना का प्रयोग किया गया था मगर बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए थे। ऐसी ही घटना मंगलवार रात को कुछ बदमाशों ने की है। अभी पुलिस मौके पर पहुंची है और सीसीटीवी फुटेज लेने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज मुंबई से डाउनलोड करवाए जाएंगे। प्राथमिक तौर पर यह भी माना जा रहा है कि दोनों ही वारदातों को एक ही बदताशों की टोली ने अंजाम दिया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.