जागरण संवाददाता, झज्‍जर। झज्‍जर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। झज्‍जर में जहर मिलाकर कोल्‍ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के चार की मौत  हो गई। झज्जर से रेफर होकर पीजीआइ पहुंचे तलाव गांव के एक ही परिवार के चार लोगों दीपक, उसकी पत्‍नी निशा, पुत्र अनुज और पुत्री बेबी की जहरीला कोल्‍ड ड्रिंक पीने से मौत हो गई। मृतक दीपक के भाई मोनू ने बताया कि रविवार को दिन में अनुज को उनकी भाभी निशा ने किसी बात पर थप्पड़ मार दिया था जिसको लेकर दीपक ने अपनी पत्नी निशा को धमकाया था। रात के समय दोनों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया था।

रविवार को सुबह दीपक बाहर चला गया और कोल्ड ड्रिंक्स लेकर लौटा, जिसमें उसने जहरीला पदार्थ मिला दिया। सभी ने कोल्ड ड्रिंक्स पी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। दीपक, निशा व बेबी ने पीजीआइ पहुंचते ही दम तोड़ दिया। वहीं अनुज की भी अब मौत हो गई है। दीपक पहले कपड़े की दुकान में पार्टनर था लेकिन बाद में वहां से अपना हिस्सा निकाल लिया। फिलहाल वह शहर की कुछ दुकानों से सामान होम डिलीवरी का कार्य करता था।

पति पत्‍नी की कलह में बच्‍चों की भी जान चली गई और पिता ने पत्‍नी से लड़ाई का गुस्‍सा बच्‍चों पर भी निकाल दिया। एक ताव में आकर की गई गलती के कारण पूरा परिवार दुनिया से रुकस्‍त कर गया। एक साथ चार लोगों की मौत होने से गांव और परिवार में मातम पसर गया है। पत्‍नी द्वारा थप्‍पड़ मारने से पति इस तरह से गुस्‍सा गया कि उसने यह कदम उठा लिया।

Edited By: Manoj Kumar