Move to Jagran APP

फेसबुक पर धमकी देने के बाद वारदात को दिया अंजाम, रंजिश के चलते तीन दोस्तों को मारी गोली

झज्जर के गांव गिरधरपुर निवासी प्रदीप पुत्र राजकुमार सोनू पुत्र रणबीर तथा ईकेश पुत्र वीरेंद्र पर गांव जैतपुर के नजदीक के क्षेत्र में जानलेवा हमला हुआ है। इनकी कुछ युवकों के साथ आपसी रंजिश चल रही है। हमले से पहले फेसबुक पर आरोपितों ने धमकी भी दी थी।

By Naveen DalalEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 10:16 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 10:16 PM (IST)
गांव जैतपुर के नजदीक के क्षेत्र की वारदात, निजी अस्पताल में उपचाराधीन।

माछरोली (झज्जर), संवाद सूत्र। माछरोली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जैतपुर के नजदीक शुक्रवार की शाम पुरानी रंजिश को लेकर तीन दोस्तों पर जानलेवा हमला हुआ है। मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन आरोपितों ने वारदात अंजाम दी है। यह भी जिक्र हो रहा है कि वारदात से कुछ समय पहले आरोपितों ने फेसबुक पर धमकी दी थी। इधर, तीनों घायल शहर के आस्कर अस्पताल में उपचाराधीन है। दो युवकों के पेट वाले हिस्से तथा एक युवक के पैर पर गोली लगी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने टीम के साथ अस्पताल का दौरा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए है। इसी कड़ी में पुलिस की विभिन्न टीमों ने मौका-ए-वारदात पर पहुंचते हुए जानकारी जुटाई है।

loksabha election banner

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक गांव गिरधरपुर निवासी प्रदीप पुत्र राजकुमार, सोनू पुत्र रणबीर तथा ईकेश पुत्र वीरेंद्र पर गांव जैतपुर के नजदीक के क्षेत्र में जानलेवा हमला हुआ है। इनकी कुछ युवकों के साथ आपसी रंजिश चल रही है। इन पर हुए हमले से पहले फेसबुक पर आरोपितों ने धमकी भी दी थी। वारदात को अंजाम देने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए गिरधरपुर निवासी बंटी पुत्र मंगतु, गांव बीठला निवासी रोहित तथा ढाकला निवासी ढीला पुत्र राजवीर ने फायरिंग की है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि रंजिश किस बात को लेकर थी। इधर, अस्पताल में पहुंचे स्वजनों ने बताया कि उन्हें इस स्तर पर अंदाजा नहीं था कि किसी दुश्मनी को लेकर इस तरह से वारदात अंजाम दी जाएगी।

एसपी के अनुसार

अस्पताल में पहुंचे पुलिस कप्तान वसीम अकरम ने बताया कि बंटी नाम के आरोपित का आपराधिक रिकार्ड भी रह चुका है। तीनों की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई है । यह भी सामने आया कि फेसबुक पर पहले कोई वार्निंग दी थी और इसकी तफ्तीश चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.