Move to Jagran APP

फ्यूचर मेकर कंपनी के तीन सहयोगियों की संपत्ति का पता लगाने के आदेश

भाई राम ¨सह, एमडी बंशीलाल और सुंदर सैनी की संपत्ति का लगाया जा रहा पता राधेश्याम को हिसार स

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 07:53 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 07:53 AM (IST)
फ्यूचर मेकर कंपनी के तीन सहयोगियों की संपत्ति का पता लगाने के आदेश
फ्यूचर मेकर कंपनी के तीन सहयोगियों की संपत्ति का पता लगाने के आदेश

भाई राम ¨सह, एमडी बंशीलाल और सुंदर सैनी की संपत्ति का लगाया जा रहा पता

loksabha election banner

राधेश्याम को हिसार से लाने का प्रयास कर रही है हिसार पुलिस संवाद सहयोगी मंडी आदमपुर :

फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम के साथ अब तीन सहयोगियों की संपत्ति का पता लगाने के आदेश जिला प्रशासन ने दिए हैं। नायब तहसीलदार ललित जाखड़ ने बताया कि सीसवाल के खेतों में बनी आलीशान कोठी तो राधेश्याम के परिवार की पुश्तैनी जमीन पर बनी है। इसके अलावा सीसवाल में ही राधेश्याम की 14 एकड़ जमीन उसके नाम पर अलग से पाई गई है तथा इसकी जांच चल रही है।

वहीं, प्रशासन ने राधेश्याम के भाई राम ¨सह, एमडी बंशीलाल और सुंदर सैनी की संपत्ति का भी पता लगाने के आदेश दिए हैं। इसके चलते इनकी संपत्ति का भी पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन चारों की सीसवाल के अलावा अन्य गांवों और शहरों की संपत्ति का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी से जुड़े अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है।

जिला प्रशासन ने राधेश्याम के करोड़ों रुपये के बैंक खाते पहले ही सील कर दिए हैं तथा हिसार पुलिस तेलंगाना से उसे शीघ्र लाने के प्रयास में जुटी है। कंपनी से जुड़े लोग राधेश्याम की जमानत की प्रतिक्षा कर रहे हैं। इनका कहना है कि राधेश्याम को कोर्ट से जल्द ही जमानत मिल जाएगी। उधर, अन्य कंपनियों पर भी प्रशासन की नजर जमी है। फतेहाबाद व हिसार पुलिस शिकायतों के बाद कार्रवाई कर रही है तथा कंपनी के पदाधिकारियों की भी गिरफ्तारी और उनके बैंक खाते व कार्यालय सील करने का क्रम जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.