Move to Jagran APP

फाइनेंसर की तेजधार हथियार से कर दी हत्या, फिर कंबल में बांधकर फेंक दिया शव

एक व्यक्ति का शव कंबल में बंधा हुआ मिला। पास में बनी ढाणी के लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने कंबल को खोलकर देखा तो मृतक का तेजधार हथियार से गला रेता हुआ पाया

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 05:13 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 05:13 PM (IST)
फाइनेंसर की तेजधार हथियार से कर दी हत्या, फिर कंबल में बांधकर फेंक दिया शव
मृतक सुखदेव सिंह फतेहाबाद के अंदर ही प्रॉपर्टी व फाइनेंस का काम करता था

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहाबाद में जिला मुख्यालय के हुडा सेक्टर 9 में एक व्यक्ति का शव कंबल में बंधा हुआ मिला। पास में बनी ढाणी के लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। पुलिस ने कंबल को खोलकर देखा तो मृतक का तेजधार हथियार से गला रेता हुआ पाया और शरीर के अनेक हिस्से में चोट के निशान थे। पुलिस ने सभी थानों में सूचना दी। दोपहर बाद मृतक की पहचान गांव शहीदावाली निवासी 45 वर्षीय सुखदेव के रूप में हुई। सुखदेव सिंह फतेहाबाद के अंदर ही प्रॉपर्टी व फाइनेंस का काम करता था और रात को अपने घर नहीं गया था। पुलिस ने इस मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सुखदेव सिंह गांव शहीदावाली में पत्नी, दो बेटी व एक बेटे के साथ रहता था। सुखदेव अपने मकानों की मरम्मत करवा रहा था। सोमवार सुबह वह फतेहाबाद आया और सामान लेकर वापस अपने घर भी गया था। दोपहर बाद  सुखदेव सिंह फतेहाबाद आ गया। सोमवार शाम को जब घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने फोन पर संपर्क किया। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उन्होंने दरियापुर चौकी में इसकी सूचना दी ताकि पुलिस पता लगा सके।

-------------------------------------------------------

मंगलवार सुबह लोगों ने कंबल में बंधा हुआ शव देखा

हुडा सेक्टर 9 में ढाणी में रह रहे व्यक्ति नरेंद्र सुबह उठा और घूमता हुआ सेक्टर की तरफ आया तो सड़क किनारे ही एक कंबल पड़ा हुआ दिखाई दिया। वहीं पास में एक पानी की बोतल भी थी। पास गया तो कंबल से खून निकल रहा था। नरेेंद्र ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पुलिस ने शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज व सीआइए प्रभारी सहित अनेक पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जब कंबल को खोला तो देखकर सन्न रह गई।

--------------------------

बेरहमी से की गई हत्या

जिस हालत में सुखदेव ङ्क्षसह का शव मिला था उसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है उसकी बेरहमी से हत्या की गई होगी। गले को काटा गया था, हाथों की उंगली कटी हुई मिली और छाती पर निशान भी मिले। हत्यारों ने सुखदेव की हत्या करने के बाद पॉलीथिन का पहले ही इंतजाम कर रखा था ताकि खून नीचे ना गिरे। इसलिए कंबल को रस्सी से बांधकर शव को फेंका गया था। पुलिस जांच में सामने आया है कि सुखदेव ङ्क्षसह की हत्या यहां पर नहीं बल्कि किसी दूसरी जगह पर करने के बाद यहां पर उसका शव फेंका गया है।

--------------------------------------

मोबाइल अब भी ऑन

पुलिस जांच में सामने आया है कि सुखदेव सिंह का मोबाइल अब भी है और लोकेशन भी शहर के आसपास की है। लोकेशन ट्रेस की जा रही है। मृतक का बेटा प्राइवेट बैंक में नौकरी करता है जबकि दोनों बेटियां पढ़ाई कर रही है। स्वजनों की माने तो सुखदेव की किसी से दुश्मनी भी नहीं थी जिससे हत्या की आशंका जताई जा सके।

-----------------------------------

दरियापुर पुलिस को सुखदेव के घर न आने की सूचना स्वजनों ने दी थी। उसी के आधार पर शव की पहचान हो पाई है। जहां शव मिला है वहां पर उसकी हत्या नहीं हुई बल्कि दूसरी जगह पर की गई है। स्वजनों की शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

सुरेंद्र कंबोज, शहर थाना प्रभारी फतेहाबाद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.