Move to Jagran APP

निगम चुनावों में सेमीफाइनल हार चुका विपक्ष जींद में फिर सेमीफाइनल लड़ना चाहता है: वित्तमंत्री

नारनौंद में अंत्योदय मेले में वित्तमंत्री व राज्यमंत्री नायब सैनी ने की पत्रकारों से बातचीत। बोले- कांग्रेस व इनेलो सरकारों में नहीं हुआ जींद का विकास, वर्तमान सरकार ने करवाया

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 06:07 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 06:07 PM (IST)
निगम चुनावों में सेमीफाइनल हार चुका विपक्ष जींद में फिर सेमीफाइनल लड़ना चाहता है: वित्तमंत्री
निगम चुनावों में सेमीफाइनल हार चुका विपक्ष जींद में फिर सेमीफाइनल लड़ना चाहता है: वित्तमंत्री

हिसार, जेएनएन। वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने जननायक जनता दल अध्‍यक्ष अजय सिंह चौटाला व अन्‍य राजनेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी नेता जींद चुनाव को विधानसभा चुनावों का सेमीफाइनल कह रहे हैं। जबकि इससे पहले वे नगर निगम चुनावों को भी सेमीफाइनल कह रहे थे। जो नगर निगम का सेमी फाइनल हार चुका हो वह दोबारा किस प्रकार सेमी फाइनल लड़ना चाहता है। लेकिन फिर भी हम उनका स्वागत करते हैं और चुनावी मुकाबले को तैयार हैं।

loksabha election banner

वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु आज नारनौंद की नई सब्जी मंडी में आयोजित अंत्योदय मेले के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गौरतलब है कि हाल में ही जननायक जनता दल के अध्‍यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा था कि जींद का उपचुनाव सेमीफाइन मैच है। इसके बाद फाइनल मैच होगा।

वहीं श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि  जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भारी बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे, क्योंकि जींद की जनता जानती है कि इनेलो और कांग्रेस के शासनकाल में जींद के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया जबकि वर्तमान सरकार के सवा चार साल के कार्यकाल में अब तक जींद में 1000 करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं।

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज विपक्षी पार्टियों की यह हालत है कि एक को तो सिरसा से लाकर कुनबे का सदस्य चुनाव में उतारना पड़ा और दूसरी पार्टी को कैथल से वर्तमान विधायक को उम्मीदवार बनाकर चुनाव में उतारना पड़ा। यानी उन्हें जींद में या तो उम्मीदवार नहीं मिला या कोई उनकी टिकट नहीं लेना चाहता। जींद की जनता ने कमल खिलाने का फैसला कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.