हिसार, जेएनएन। जब अपने ही आबरू लूटने पर उतारू हो जाएं तो गैरों से क्‍या कहें। अपना भी कोई और नहीं बल्कि एक बाप जिसके साये में हर कोई बच्‍चा खुद को सुरक्षित महसूस करता है। हिसार जिले में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक गांव में 11वीं कक्षा में पढऩे वाली नाबालिग लड़की के साथ उसके पिता ने ही शराब के नशे में दुष्कर्म किया। जब नाबालिग गर्भवती हुई तो उसको दवाई देकर उसका गर्भ भी गिरा दिया। आरोपित अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था और कई बार घर से भी निकाल देता था। झगड़े के बाद नाबालिग लड़की की मां उसे अपने मायके से आ घर से लेने आई तो उसने अपनी पूरी बात बताई। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार नाबालिगा का पिता शराब पीने का आदी है। वह रोज शराब पीकर आता और पत्नी से झगड़ा करता था। 2018 में पति से झगड़ा होने के बाद नाबालिग की मां राजस्थान चली गई थी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 11 जून 2018 को उसकी मां के घर नहीं होने पर शराब पीकर उसका पिता आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगले दिन नशा उतरने पर उससे माफी भी मांगी लेकिन वह बाद में शराब पीकर बार-बार दुष्कर्म करने लगा। एक दिन उसको पेट में दिक्कत हुई तो उसका अल्ट्रासाउंड करवाया तो वहां उसके गर्भवती होने का पता चला। आरोपित पिता ने नाबालिगा को दवाई दी और पेट दर्द ठीक होने की बात कही। दवाई लेने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई थी। नाबालिगा ने आरोप लगाए कि नवंबर 2019 में भी उसके पिता ने उसकी मां से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। उसके बाद उसकी मां दो दिन पहले ही उसे ले जाने के लिए आई। नाबालिगा ने इस दौरान अपनी मां को पूरी बात बताई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस