Move to Jagran APP

ससुर ने बहू से किया दुष्‍कर्म, हांसी में लूट, एक नजर में पढ़ें हिसार क्राइम की खबरें

हिसार के गांव में इकलौता चिराग डूब गया हादसे में पति की मौत हो गई हिसार में चोरी का मामला सामने आया है। ऐसी ही हिसार की कई खबरें पढ़ें एक मिनट में.....

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 08:32 AM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 08:32 AM (IST)
ससुर ने बहू से किया दुष्‍कर्म, हांसी में लूट, एक नजर में पढ़ें हिसार क्राइम की खबरें
ससुर ने बहू से किया दुष्‍कर्म, हांसी में लूट, एक नजर में पढ़ें हिसार क्राइम की खबरें

हिसार, जेएनएन। बालसमंद गांव में बने पानी के टैंक में एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। बालसमंद निवासी 12 वर्षीय मोहित अपने रिश्तेदार के साथ खेतों में बने पानी के टैंक में नहाने के लिए गया था। युवक को तैरना नहीं आता था। वह टायर की ट्यूब पर नहाने के लिए टैंक में उतर गया। फिसल कर किशोर टैंक में गिर गया। पानी अधिक होने के कारण किशोर गहराई में चला गया। सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और करीब 50 युवाओं ने टैंक में उतर कर किशोर को तलाशना शुरू किया। कड़ी मशक्कत के बाद किशोर को निकालकर शहर के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। युवक अपने मां बाप की इकलौती संतान थी।

loksabha election banner

विवाहिता से ससुर ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

हिसार: जिले की एक कालोनी में विवाहिता के साथ उसके ससुर ने ही दुष्कर्म किया। आरोप है कि विवाहिता की सास ने उसका साथ दिया। अब पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार विवाहिता का पति दिल्ली नौकरी करता है। वह वहीं रहता तो पीछे से उसके ससुर ने उसके साथ यह गलत काम किया। उसने इसका विरोध भी किया। रक्षा बंधन पर विवाहिता अपने घर गई तो उसने परिवार को पूरी बात बताई। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

घर से लाखों रुपये की चोरी

हिसार: सातरोड कलां में प्रदीप कुमार के घर से चोर लाखों रुपये की नकदी सहित करीब सात तौले सोना चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को प्रदीप कुमार ने बताया कि एक अगस्त को वह किसी काम से गए हुए थे।वह जब वापस आए तो उनको ताले टूटे मिले और अलमारी से यह सामान चोरी हुआ था।

चोरों के पीछे भागे युवकों के मोबाइल चोरी

हिसार: सातरोड खास में चाय की दुकान के पास बाइक चोरी कर रहे दो युवक लोगों को देखकर भाग गए। लेकिन जो युवक उनके पीछे भागे उनके मोबाइल ही चोरी हो गए। पुलिस ने सुनील की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार छह जुलाई की रात को वह पीछे भागे लेकिन दोनों युवक उनको देखकर भाग गए। सुनील व उसके दोस्त सतीश ने वापस आकर देखा तो उनके मोबाइल चोरी हो चुके थे। दोनों ने मिथुन नाम के युवक पर चोरी करने का आरोप लगाया है।

सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी घायल

हिसार: राजगढ़-बरवाला नेशनल हाइवे पर लुदास के पास हुए सड़क हादसे में भिवानी के बड़वा निवासी सुरजीत की मौत हो गई। हादसे में मृतक की पत्नी किताबो घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार किताबो और सुरजीत बाइक पर टोहाना गए थे। रास्ते में आते हुए उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों गंभीर रूप से घायल हुए, जिसमें सुरजीत की मौत हो गई।

मां और पत्नी पर चाकू से हमला

हिसार: शिव नगर निवासी हरप्यारी पर उसके बेटे नवीन ने चाकू से हमला कर दिया। उसकी बहु रेणु उसे बचाने आई तो उस पर भी हमला किया। दोनों को घायल कर नवीन बाद में स्कूटी लेकर फरार हो गए।  पड़ोसियों ने दोनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस को हरप्यारी ने बताया कि उसके बेटे ने दूसरी शादी करने की बात कहीं। वह जाते हुए घर में रखा सामान भी तोड़ गया।

हिसार रोड पर बीती रात लूटपाट के दो मामले दर्ज

हांसी: हिसार चुंगी के निकट बीती रात वाहन चालकों से लूटपाट करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो मामले दर्ज किए हैं। पुलिस टीम रविवार सुबह फिर वारदात के स्थान पर पहुंची व सबूत जुटाए, लेकिन देर शाम तक इस मामले में पुलिस के हाथ खाली थी। पुलिस को दी शिकायत में रूप नगर कॉलोनी निवासी जोङ्क्षगद्र ने कहा कि वह अपनी इको गाड़ी को लेकर हिसार की तरफ जा रहा था। पीर बाबा के पास बाइक सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया। युवकों ने उसके मोबाइल छीन लिया। इसी स्थान पर एक अन्य युवक दीपक की बाइक व मोबाइल फोन युवक छीनकर फरार हो गए। इसके अलावा कुंभा निवासी विनोद कुमार की बाइक भी युवक छीनकर भाग गए थे। दोनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ऐसे माना जा रहा है कि काफी अन्य वाहन चालकों से भी लूटपाट की गई थी, लेकिन वह पुलिस के सामने नहीं आए। इंस्पेक्टर जगबीर ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

कार लूट के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

हांसी: बरवाला रोड पर स्थित भाटला गांव के निकट 21 जून की रात्रि को स्विफ्ट कार लूटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। लूट के इस मामले में तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। 21 जून की रात लितानी गांव निवासी सतपाल को लिफ्ट लेने के बहाने कुछ युवकों ने भाटला गांव के पास रुकवा लिया था। बाइक सवार तीन युवकों ने सतपाल से मारपीट करते हुए स्विफ्ट कार, 10 हजार नकदी, दो मोबाइल फोन व एटीएम कार्ड लूट लिया था। पुलिस ने आरोपित युवक कैथल के बालू गांव निवासी शीशपाल को हांसी से ही गिरफ्तार किया है। आरोपित व्यक्ति से पुलिस ने 500 रुपये की नकदी भी बरामद की है। किला बाजार पुलिस चौकी की पुलिस टीम मामले में जांच कर रही है। जिला पुलिस प्रवक्ता सुभाष शर्मा ने बताया कि आरोपित युवक को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। रिमांड के दौरान पुलिस अन्य आरोपितों के बारे में जानकारी ली जाएगी व नकदी और मोबाइल भी बरामद करने का प्रयास करेगी।

महिला को बहोश कर बर्तन बेचने वाली ले उड़ी आभूषण

हिसार: सूर्य नगर की गली नंबर दस में ऋषि शर्मा के घर में बर्तन बेचने आई महिला ने सुनीता को बेहोश कर चोरी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को ऋषि ने बताया कि वह ड्यूटी पर गए हुए थे। एक और बर्तन बेचने के लिए घर आई थी। उसकी पत्नी ने उसको चाय पिला दी। उसी दौरान औरत ने सुनीता को कोई नशीला पदार्थ सूंघा दिया और उसको बेहोश कर दिया। वह बर्तन बेचने वाली घर की अलमारी से एक सोने की चैन, गंठी, अंगूठियां, मंगलसूत्र सहित करीब सात तोले सोना चुरा कर ले गई। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ मिर्जापुर के सरकारी स्कूल से चोर हजारों किलो राशन चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हेड मास्टर गुलाब ङ्क्षसह ने बताया कि चोर स्कूल से 150 किलोग्राम गेहूं, 230 किलोग्राम चावल, दो बैटरी चुरा कर ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.