Move to Jagran APP

हिसार में ऑनर किलिंग में पिता गिरफ्तार, करंट लगने के बयान पर अड़ा, बोला-हमने नहीं मारा

राकेश के साथ ममता का प्रेम प्रसंग था। वह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। इसको लेकर कोर्ट से एफिडेविट बनवाकर पुलिस को दिया था। सोमवार को ममता की घर पर मौत हो गई थी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 09:32 AM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 09:32 AM (IST)
हिसार में ऑनर किलिंग में पिता गिरफ्तार, करंट लगने के बयान पर अड़ा, बोला-हमने नहीं मारा
हिसार में ऑनर किलिंग में पिता गिरफ्तार, करंट लगने के बयान पर अड़ा, बोला-हमने नहीं मारा

हिसार, जेएनएन। उकलाना के भैरी अकबरपुर की युवती ममता की ऑनर किलिंग करने और शव का दाह संस्कार करने के मामले में मृतक युवती के पिता मदन लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेश कर मदनलाल को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। पुलिस को अभी वह ममता की मौत का कारण करंट लगना ही कह रहा है। पुलिस की तरफ से अभी पूछताछ जारी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार धान्सू निवासी राकेश के साथ ममता का प्रेम प्रसंग था। वह लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी थी। इसको लेकर कोर्ट से एफिडेविट बनवाकर पुलिस को दिया था। पुलिस ने उसके बाद दोनों को साथ रहने की इजाजत दी थी। बाद में ममता के परिवार के लोगों ने राकेश व उसके परिवार से बातचीत की और ममता को मनाकर साथ ले गए थे। लेकिन ममता हिसार में पीजी में रहने लगी।

ममता को एक दिन उसके ताऊ कृष्ण उकलाना गांव ले गए। इस बारे में राकेश को कुछ नहीं बताया गया। बाद में पिछले सोमवार को युवती की मौत हो गई। राकेश को जब उसकी मौत का पता चला तो उसने उकलाना थाने में शिकायत देकर हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता मदनलाल को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। उससे लगातार पूछताछ जारी है। लेकिन वह करंट लगना उसकी मौत का कारण बता रहा है। उकलाना के कार्यकारी थाना प्रभारी मल ङ्क्षसह ने बताया कि मदनलाल को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया हुआ है।

महिला पर पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने किया हमला

हिसार : मय्यड़ में रहने वाली एक महिला के साथ उसके पति कुलदीप व उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की। महिला को परिवार के लोगों ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा कि वह घर अकेली थी। पहले उसका जेठ आया और उसने दुव्र्यवहार किया। बाद में वह पति सहित ससुर सहित दूसरे जेठ को बुला लाया। सभी ने उससे मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठगों ने निकाले 20 हजार रुपये

हिसार : डाबड़ा गांव निवासी साधू के अकाउंट से ऑनलाइन ठगी कर ठग 20 हजार रुपये निकाल गए। साधू की तरफ से किसी को भी कोई पिन कोड नहीं बताया गया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार साधू के पास छह मई को शाम करीब सवा छह बजे पैसे निकलने का मैसेज आया। उसने तुरंत मैसेज देखकर अकाउंट को बंद करवाया। मैसेज में जानकारी थी कि चार बजकर 21 मिनट पर पैसे निकाले गए हैं।

दिल्ली से 12 लाख रुपये की खरीदकर लाए थे हेरोइन

हिसार : युवाओं को नशा बेचने के लिए दिल्ली से 12 लाख रुपये हेरोइन खरीदकर लाए थे। पुलिस ने अब दोनों सप्लायर सिरसा के मल्लेकां निवासी अरुण कुमार और पीरांवाली निवासी कुलवंत ङ्क्षसह को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि वह दिल्ली में किसी नाइजीरियन से यह हेरोइन खरीदकर लाए थे। उनको यह नशा महंगे दामों पर बेचना था। जांच में सामने आया कि पीरांवाली का आरोपित मजदूर था और सिरसा का अरुण गाड़ी चलाता था। नशा लाने में प्रयोग कैंटर को भी वह अपने भाई से मांगकर लाया था। उसके बाद वह गाड़ी लेकर दिल्ली गए और नशा खरीदकर लाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.