Move to Jagran APP

गोल्डी बराड़ के नाम पर सिरसा में मांगी रंगदारी, पुत्र की सलामती के लिए रकम का इंतजाम कर लें, दी धमकी

सिरसा में पुत्र की सलामती के लिए रकम का इंतजाम कर लें की धमकी देकर रंगदारी का मामला सामने आया है। मामले में सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में नाम शामिल और विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के नाम शामिल है।

By Naveen DalalEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 10:28 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 10:28 AM (IST)
गोल्डी बराड़ के नाम पर सिरसा में मांगी रंगदारी, पुत्र की सलामती के लिए रकम का इंतजाम कर लें, दी धमकी
सिरसा में पुत्र की सलामती की धमकी देकर मांगी रंगदारी।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में नाम शामिल और विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के नाम पर सिरसा में रंगदारी मांगने के मामले बढ़ रहे हैं। हालांकि कुछ मामले फर्जी पाए गए हैं और उन्हें पुलिस ट्रेस भी कर चुकी है। नया घटनाक्रम ऐलनाबाद थाना के गांव अमृतसर कलां का है। यहां के निवासी ठाकुर सिंह ने पुलिस को शिकायत देकर कहा है कि उनकी पत्नी के मोबाइल पर किसी व्यक्ति ने काल कर पुत्र की सलमती के लिए रुपये का प्रबंध करने को कहा है। वरना अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

loksabha election banner

ऐलनाबाद थाना पुलिस ने दर्ज किया केस

ठाकुर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी के फोन पर 24 जून सुबह 11 बजे काल आई जिस पर बताया गया कि गोल्डी गैंग से बाेल रहा है और कहा कि पुत्र की सलामती चाहते हैं तो 24 घंटे में रुपयों का इंतजाम कर लें। यह भी कहा कि उसके आदमी उसके आसपास हैं। इसके दो मिनट बाद वाट्सएप पर दो बार रिकार्डिंग भेजी गई जिसमें उसके लड़के का मोबाइल नंबर तक बताया गया। यह भी धमकी दी गई कि इसे आम काल मत समझना और रुपयों का इंतजाम कर लें वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा। पुत्र की जान को खतरा होते देख ठाकुर सिंह ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी है।

सिरसा में पहले भी आई हैं धमकियां, कई मामले ट्रेस

सिरसा में रंगदारी मामले के कई मामले सामने आए हैं। तब भी धमकियां दी गई थी जिसमें सीआइए सिरसा पुलिस ने कई मामलों को ट्रेस कर लिया जिसमें संबंधित गैंग का कोई वास्ता नहीं निकला। जबकि कुछ मामलों में विदेशी नंबर से काल आने के बाद संबंधित को पुलिस सुरक्षा दी गई है। एक काल तो पाकिस्तान से बैठे व्यक्ति ने की थी लेकिन उसके सिरसा के संपर्क में आए युवक पुलिस ने पकड़ लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.