Move to Jagran APP

लारेंस के नाम पर हांसी के व्‍यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, कहा- आशा करता हूं आप मना नहीं करोगे

मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक हिसार के सेक्टर 9-11 निवासी राहुल जैन से वाट्सएप मैसेज व वाट्सएप कॉल कर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का प्रकाश में आया है। रंगदारी मांगने वाले गाने अपने आप को लारेंस ग्रुप का सदस्य बताया है

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 11:27 AM (IST)
लारेंस के नाम पर हांसी के व्‍यापारी से मांगी पांच लाख की रंगदारी, कहा- आशा करता हूं आप मना नहीं करोगे
हांसी में व्‍यापारी से लारेंस बिश्‍नोई गैंग के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है

संवाद सहयोगी, हांसी : पीर बाबा के समीप स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक हिसार के सेक्टर 9-11 निवासी राहुल जैन से वाट्सएप मैसेज व वाट्सएप कॉल कर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का प्रकाश में आया है। रंगदारी मांगने वाले गाने अपने आप को लारेंस ग्रुप का सदस्य बताते हुए रंगदारी के रुपए बैंक खाते में जमा करवाने की बात कही गई है।

loksabha election banner

रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति ने रुपए जमा नहीं कराने पर जान से मारने व अंजाम भुगतने की धमकी दी है। वाट्सएप मैसेज मिलने के बाद सुनील जैन ने शहर के व्यापारियों के साथ मिल एसपी हांसी निकिता गहलोत को शिकायत दी है। एसपी को शिकायत किए जाने के बाद डीएसपी राज सिंह व जांच अधिकारी एसआई राजबीर सिंह ने पुलिस बल के साथ हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी पर पहुंच सुनील जैन से मामले की जानकारी हासिल कर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की जानकारी देते हुए एजेंसी संचालक राहुल जैन ने बताया कि उसके मोबाइल पर सुबह 6 बजकर 6 मिनट पर एक मैसेज आया जिसमें सुनील हीरो शोरूम लिखा था। जिस पर मैंने वापस मैसेज कर पूछा आप कौन हैं तो मैसेज करने वाले ने कहा कि आई एम विक्की बराड़ फरोम कनाडा। जिस पर मैंने उससे पूछा कि मैं क्या हेल्प कर सकता हूं तो उसने दोबारा मेरा नाम बताते हुए कहा की लारेंस बिश्नोई गैंग से हूं और आपसे थोड़ी हेल्प चाहिए आशा करता हूं आप मना नहीं करोगे।

उसके बाद उसने कहा कि आज शोरूम खोलने से पहले एसबीआई बैंक जाना है आपको पांच लाख रुपए लेकर जाने के बाद मैं आपको अकाउंट सेंड करूंगा उस में डालने हैं। आरोपित ने लिखा कि ज्यादा होशियार मत बनना तेरी सॉरी कुंडली है हमारे पास है, ठोक देंगे, अगर पैसे देने का मन ना करे तो आज शोरूम पर मत जाना क्योंकि हम ना बोलने वाले की गेम बजाते हैं आई होप यू अंडरस्टैंड वेरी वेल,

उसके बाद आरोपित ने थैंक्स फॉर योर टाइम का मैसेज किया और कहा कि नंबर को चालू रखना और कॉल उठाना। अगर कॉल नहीं उठाई और हमको गुस्सा आ गया तो तेरी फैमिली को भी कुछ हो सकता है। पुलिस के बारे में सोचने पर भी पाबंदी हमारी ओर से, अगर तू पुलिस के पास जाएगा तो समझो सीधा ऊपर जाएगा। लड़के आज तेरी ड्यूटी पर लगे हैं घर से लेकर शोरूम तक तू उनकी नजर में होगा अगर कुछ गलत किया तो खेल खत्म तेरा। अभी एसबीआई बैंक जाने के लिए रेडी हो जाना किसी और को शोरूम जाने को बोलना है खुद तो एसबीआई बैंक जाएगा।

2 दिन से तेरे आसपास रेकी कर रहे हैं इसलिए यह मत सोचना कि तू कोई चालाकी करेगा और बच जाएगा। कांटेक्ट बना के रखना बराबर ओके राहुल जैन अब खाता भेजने के टाइम पर मिलते हैं। आरोपित ने कहा कि 12 बजे से पहले पेमेंट मिल जानी चाहिए दूसरी बार नहीं बोलूंगा। दोबारा फिर मैसेज आता है राहुल जैन पेमेंट रेडी है। कह कर मैसेज करने वाले ने दो तीन बार वाइस काल कर रुपए जमा कराने का दबाव बनाया।

राहुल जैन ने बताया की वाट्सएप खोल पर कॉल करता है ढाई लाख रुपए आज और ढाई लाख रुपए बाद में जमा करवाने के लिए कहा। राहुल जैन ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले शख्स का जब आखिरी मैसेज आया तो उस वक्त पुलिस अधिकारी उसके शोरूम पर मौजूद थे। मैसेज करने वाले व्यक्ति ने सुबह 6 बजे से साढ़े 11 बजे तक करीब 25 से ज्यादा मैसेज भेज कर 5 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है।

शोरूम संचालक को करवाई पुलिस सुरक्षा मुहैया

पुलिस ने शोरूम मालिक की शिकायत के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस सुरक्षा मुहैया करवा दी है। पुलिस अधिकारियों को कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.