सिरसा/हिसार, जेएनएन। सिरसा जिले के गांव देसू जोधा में पंजाब पुलिस व ग्रामीणों के बीच झड़प हो गई। झड़प इस कदर बढ़ गई कि पुलिस और ग्रामीणों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। नशा तस्करों को पकड़ने आई पंजाब को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। वहीं गोली लगने से एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार पुलिसकर्मी जख्‍मी हो गए। गांव में भारी तनाव बना हुआ है और हरियाणा पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची है। इसके अलावा घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

दरअसल सुबह के वक्‍त पंजाब पुलिस गांव में नशा तस्‍करों को पकड़ने के लिए आई थी। मगर ग्रामीणों ने इस बात का विरोध किया और वापस लौट जाने को कहा, मगर इस बीच तनाव इतना बढ़ गया कि पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और दोनो ओर से गोलियां चल पड़ी।

वहीं चुनाव के समय में जब हथियार पास रखने की अनुमति नहीं है तो ऐसे में ग्रामीणों के पास हथियार कहां से आए यह बड़ा सवाल है। घटनाक्रम भी वीडियो में रिकार्ड हो गया है और इसमें गोलियां चलाता हुआ और पत्‍थरबाजी करते ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं। चुनाव के समय में इस तरह की घटना से कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। वहीं सिरसा और फतेहाबाद में जिस तरह से नशा पनप रहा है समय रहते संज्ञान न लिया गया तो यह बड़ा मुद्दा बनकर खड़ा हो जाएगा।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप