रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के सनसिटी में नमी के कारण आए फाल्ट की वजह से सुबह पांच बजे बत्ती गुल हो गई। देर रात तक यानी करीब 16 घंटे बाद भी बिजली की आपूर्ति न होने से सेक्टर वालों ने नाराजगी जताई। हालांकि सनसिटी प्रबंधन की तरफ से टीम लगे होने का दावा किया। लेकिन लोगों का देर रात धैर्य जवाब दे गया। विरोध जताते हुए सड़क पर उतर आए। यह भी नाराजगी जताई कि कई घंटे बाद भी बिजली की आपूर्ति न होने से लोगों को परेशानी हो रही है। सुनवाई के बजाय जनता को परेशान किया जा रहा है।

सनसिटी में सुबह पांच बजे से बत्ती गुल हुई, सेक्टर-35 के लोग सड़कों पर आए

सनसिटी सेक्टर-35 निवासी मेहर सिंह नैन ने दावा किया है कि सुबह पांच बजे से पहले ही बिजली गायब हो गई थी। सुबह ही सनसिटी प्रबंधन को जानकारी दी गई, लेकिन हर बार यही आश्वासन मिला कि टीम लगी हुई है। दोपहर के बाद तक यही जवाब मिलता रहा। शाम को बिजली की आपूर्ति का आश्वासन मिला था। फिर भी बिजली देर रात तक नहीं आई तो लोग विरोध करने लगे। घरों से बाहर निकल आए। नाराजगी जताई। यह भी चेतावनी दी कि यदि हालात नहीं सुधरे तो मंगलवार को इस प्रकरण में जिला उपायुक्त से शिकायत करेंगे।

इन सेक्टरों में भी रही बिजली की कटौती

सेक्टर-35 के अलावा सेक्टर-36, सेक्टर-34, सेक्टर-36ए में भी बिजली की कटौती रहती है। यह भी आरोप लगाए कि बिजली जैसी मूलभूल सुविधाओं के लिए हमें भटकना पड़ रहा है। दिन में तो जैसे तैसे काम चल गया था लेकिन रात को लाइट का कट परेशानी का सबब बन गया। सनसिटी वासियों ने सनसिटी के पावर हाउस पर एकत्रित हो कर सनसिटी प्रबंधन के ढुलमुल रवैये की कड़े शब्दों में निंदा की। सनसिटी प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर विशाल बेनीवाल, सोनू महिवाल, सुदीप, अरविंद, नरेश अहलावत, योगेश, विनोद आदि मौजूद रहे।

Edited By: Naveen Dalal