सिरसा, जेएनएन। रविवार को सिरसा में कोरोना के 31 नए मामले सामने आए हैं। उप मुख्यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला के पीए की पत्नी व बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें सभी क्षेत्रों में लगा दी गई हैं। इनमें से 4 केस प्रदेश के दूसरे जिलों के है। सिरसा में शनिवार को चार ही कोरोना केस सामने आए थे, मगर रविवार को सुबह मिली रिपोर्ट में ही 31 कोराेना पॉजिटिव मिले। ऐसे में अब सिरसा में कोरोना मरीजों की संख्‍या बढ़ गई है। सिरसा में अब तक 322 कोरोना पॉजिटिव केस मिल चुके हैं। अब तक स्वस्थ होने वालों की संख्‍या 204 है वहीं रविवार को इनमें और इजाफा होने की संभावना है। अब एक्टिव केस 116 हैं और अब तक दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

इससे पहले दुष्‍यंत चौटाला के पीए कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं उनके यहां खाना बनाने वाला रसोइया भी कोराेना संक्रमित मिल चुका है। अब पीए की पत्‍नी और बेटा भी संक्रमित मिलने से चिंता और बढ़ गई है। पीए के पिता भी पॉजिटिव हैं। पीएम की पत्‍नी सिरसा सीडीएलयू में एमबीए विभाग की चेयरपर्सन हैं। हालांकि अभी वे घर पर ही थे। पीएम को होम आइसोलेट किया गया था, मगर अब परिवार भी संक्रमित हुआ है तो ऐसे में माना जा रहा है कि असुरक्षा बरती गई है।

वहीं इससे पहले सिरसा में कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग अस्पताल से लापता हो गया था। लापता होने की सूचना ने स्वजनों को परेशानी में डाल दिया। अस्पताल प्रशासन से सूचना मिलने के पांच घंटे बाद बुजुर्ग मलेरिया भवन की बिल्डिंग में बैठा मिला। इसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली। मिली जानकारी के अनुसार नजदीकी गांव के एक बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसे नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया। जहां से गत रात्रि बुजुर्ग सिटी स्कैन कराने के बाद निकल गया। अस्पताल स्टाफ को जब उनके गायब होने की जानकारी मिली तो हलचल बढ़ गई और स्वजनों को फोन पर इसकी सूचना दी। इसके बाद गांव से स्वजन सिरसा अस्पताल में आ गए। यहां स्वजनों ने सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की। बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि कई घंटे तक उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए ऑपरेटर ही नहीं मिला और सभी कैमरे भी काम नहीं कर रहे थे। एक जगह बुजुर्ग अस्पताल के वार्ड से निकलते हुए दिख रहा है लेकिन उसके अलावा कोई दूसरी जानकारी हासिल नहीं हुई। पांच घंटे बाद बुजुर्ग मलेरिया भवन की बिल्डिंग में बैठा मिला और उसे फिर से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया।

सिरसा में शनिवार को आए चार नए केस, 40 डिस्चार्ज

सिरसा। शनिवार को सिरसा में 4 नए कोरोना केस और आए हैं। जिले में संक्रमित की कुल संख्या 291 हो गई है। शनिवार को पॉजिटिव पाए गए केसों में नोहरिया बाजार की गली मस्जिद वाली निवासी 70 वर्षीय व्यक्ति, एफ ब्लॉक निवासी 18 वर्षीय युवक, एचएसवीपी सेक्टर निवासी 63 वर्षीय महिला तथा जेजे कॉलोनी में बिहार से आया 22 वर्षीय युवक शामिल है। शनिवार को 40 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।