Move to Jagran APP

दीपेंद्र हुड्डा बोले- पैराशूट से उतरे हैं भाजपा प्रत्याशी, थोपी गई है रोहतक सीट

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा को पैराशूट से रोहतक में उतारा गया है। यह सीट उन पर थोपी गई है। वे तो करनाल या सोनीपत से चुनाव लडऩा चाहते थे

By manoj kumarEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 07:07 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 07:07 PM (IST)
दीपेंद्र हुड्डा बोले- पैराशूट से उतरे हैं भाजपा प्रत्याशी, थोपी गई है रोहतक सीट
दीपेंद्र हुड्डा बोले- पैराशूट से उतरे हैं भाजपा प्रत्याशी, थोपी गई है रोहतक सीट

बहादुरगढ़, जेएनएन। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा को पैराशूट से रोहतक में उतारा गया है। यह सीट उन पर थोपी गई है। वे तो करनाल या सोनीपत से चुनाव लडऩा चाहते थे। रोहतक से चुनाव लडऩे की रुचि ही नहीं थी। जाहिर है कि जिस उम्मीदवार की किसी सीट से चुनाव लडऩे की रुचि ही न हो तो वहां का विकास क्या करवाएंगे।

loksabha election banner

दीपेंद्र हुड्डा रविवार देर रात शहर के गांधी चौक में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला बिजेंद्र राठी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया था। यहां सांसद दीपेंद्र हुड्डा का जोरदार स्वागत किया गया। जनसभा में दीपेंद्र ने कहा कि अरविंद शर्मा पहले कांग्रेस, फिर शिवसेना, बसपा और अब भाजपा में आए हैं। यहां के बाद कहां जाएंगे कोई नहीं कह सकता।

दीपेंद्र ने कहा कि मेरी लड़ाई किसी प्रत्याशी से नहीं है, बल्कि चुनावी मुद्दा तो विकास है। पिछले पांच साल में प्रदेश में कोई विकास नहीं हुआ। इसलिए आने वाले पांच साल में हरियाणा के विकास को पटरी पर लाया जाएगा। दीपेंद्र ने कहा कि झूठ और फूट की राजनीति से दूर प्रदेश में विकास और भाईचारा मजबूत करना ही असली चुनावी मुद्दा है। जनसभा को पूर्व विधायक राजेंद्र जून ने भी संबोधित किया।

भाजपा ने अपनाई भेदभाव की नीति: शीला

जनसभा में नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने कहा कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास की बात तो कहती है लेकिन भाजपा सरकार पूरी तरह भेदभाव कर रही है। गरीबों का मजाक उड़ाया जा रहा है। गरीब लोग कभी पेंशन तो कभी आवास योजना का फार्म भरने के लिए लाइन में लगे रहते हैं लेकिन योजनाओं का लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व सांसद दीपेंद्र  हुड्डा ने ही गरीबों को लाभ पहुंचाया है। उन्होंने दीपेंद्र हुड्डा को फिर से चुनने का आह्वान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.