सिरसा, जेएनएन। गांव नाथूसरी कलां के खेतों में ट्रैक्टर ट्राली के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में 32 वर्षीय युवक का शव मिला है। ट्रैक्टर ट्राली में शव पड़ा होने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। युवक के स्वजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं। पुलिस नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। ताकि, युवक की मौत के कारणों का पता लगाया जा सके।

गांव नाथूसरी कलां निवासी भीम सिंह सिरसा में डेंटिंग का कार्य करता है। कोरोनाकाल को लेकर घर पर कार्य कर रहा था। भीम सिंह शुक्रवार को सुबह ट्रैक्टर ट्राली में खेत से ईंट ला रहा था। शुक्रवार को रात्रि के समय घर पर भी नहीं पहुंचा। मृतक के भाई रोहताश कुमार को किसी व्यक्ति ने मोबाइल फोन कर ट्रैक्टर ट्राली में भीम का शव पड़ा होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर गांव के ग्रामीणों को साथ लेकर खेत में पहुंचा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

मोबाइल की सिम निकालकर तोड़ा

युवक भीम सिंह का ट्रैक्टर ट्राली में शव पड़ा हुआ था। शव के पास ही मोबाइल पड़ा हुआ था। पुलिस कर्मचारियों ने देखा कि मोबाइल से सिम गायब है। वहीं कुछ ही दूरी पर सिम को तोड़कर फेंका हुआ है। मृतक के भाई रोहताश कुमार ने पुलिस कर्मचारियों को बताया कि मेरे भाई की किसी व्यक्ति ने साजिश के तहत हत्या की है। इसी के चलते ही सिम को तोड़ा गया है।

क्या कहता है पुलिस

चौपटा थाना पुलिस के एएसआइ मनीश कुमार ने बताया कि युवक भीम का ट्रैक्टर ट्राली में शव मिला है। पुलिस अभी गहनता से जांच कर रही है। सिम की डिटेल निकालवाई जाएगी। इसी के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जो भी कार्रवाई की जाएगी। अभी मृतक के भाई रोहताश के पुलिस ने बयान लिख लिए हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Umesh Kdhyani