Move to Jagran APP

झज्‍जर के बाकरा हेड में मिला रोहतक में डूबे युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

गांव दादनपुर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा राहुल नौकरी की तैयारी कर रहा था। इसलिए रोहतक से कोचिंग ले रहा था। सब ठीक चल रहा था कि अचानक शनिवार को सूचना मिली की उसका बेटा राहुल नहर में डूब गया। अब लाश मिली

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 30 May 2022 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 30 May 2022 03:52 PM (IST)
झज्‍जर के बाकरा हेड में मिला रोहतक में डूबे युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
दो दिन पहले नहर में डूबे युवक का शव मिला है

जागरण संवाददाता, झज्जर : रोहतक में डूबे गांव दादनपुर निवासी युवक का शव बाकरा हेड में मिला है। शव मिलने की जानकारी पाकर पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे। मौत के कारण को लेकर युवक के पिता ने संदेह जताते हुए और जांच कराए जाने मांग उठाईं। जिसके आधार पर पुलिस ने चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाया है। ताकि मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग सके। मृतक की पहचान गांव दादनपुर निवासी करीब 21 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है। जो कि रोहतक में कोचिंग ले रहा था।

loksabha election banner

गांव दादनपुर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका बेटा राहुल नौकरी की तैयारी कर रहा था। इसलिए, रोहतक से कोचिंग ले रहा था। सब ठीक चल रहा था कि अचानक शनिवार को सूचना मिली की उसका बेटा राहुल नहर में डूब गया। जब परिवार वाले रोहतक जेएलएन नहर में घटनास्थल के पास पहुंचे, तो राहुल का शव बहकर आगे जा चुका था। इसलिए राहुल के शव की तलाश आरंभ की गई। हालांकि शुरूआत में यही कहा गया था कि नहाते समय राहुल नहर में डूब गया।

जबकि, धर्मेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि इस मामले की गहनता से जांच होनी चाहिए और मौत के स्पष्ट कारणों का पता लगाया जा सके। इधर, राहुल के शव की तलाश आरंभ की गई। इसी बीच एक युवक का शव बाकरा हेड में मिला। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ की। जिसे पानी से बाहर निकालते हुए पहचान का प्रयास किया। जिसके बाद स्पष्ट हुआ कि यह शव राहुल का ही है। साथ ही परिवार वालों ने भी उसकी शिनाख्त की।

- मृतक राहुल के पिता धर्मेंद्र के बयान दर्ज किए है, जिसमें उन्होंने मौत के कारणों का पता लगाने की बात कही है। फिलहाल इत्फाकिया कार्रवाई करते हुए राहुल के शव का चिकित्सकों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया है। ताकि मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग सके। अगर रिपोर्ट में कुछ आता है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जांच अधिकारी एएसआइ संजय, पुलिस थाना बेरी, झज्जर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.