Move to Jagran APP

Hisar old woman case: तीन बेटों का घर मां के लिए पड़ गया छोटा, 80 साल की बुजुर्ग पर नहीं आया तरस

तीन बेटों व बहू के पास 80 साल की मां के लिए घर में जगह नहीं रही। बहू ने ठंड के मौसम में बहू ने बुजुर्ग महिला को घर से बाहर निकाल दिया। बुजुर्ग सास रोती रही और मगर बहू काे जरा भी तरस न आया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 05:40 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 11:29 PM (IST)
Hisar old woman case: तीन बेटों का घर मां के लिए पड़ गया छोटा, 80 साल की बुजुर्ग पर नहीं आया तरस
बुजुर्ग सास की पिटाई कर घर से बाहर निकालने वाली बहू की वीडियो हर जगह वायरल हो रही है

हिसार, जेएनएन। मां अपने बच्‍चों को सारे कष्‍ट सह कर पालती है और वही बच्‍चे बड़े होते हैं तो उनका घर मां के लिए छोटा पड़ जाता है। हिसार के आजाद नगर की 80 साल की वृद्धा को तीन बेटे और उनकी बहुएं हैंं, लेकिन उनके घर में मां के लिए ही जगह नहीं बची। वृद्धा के झुर्रियों से भरे चेहरे पर पीड़ा बहुत कुछ कह रही थी।

loksabha election banner

पुलिस पूछताछ में आरोपित बहू का अंदाज साफ बता रहा था कि उसे अपनी अशक्‍त वृद्धा सास पर ज्‍यादती करने का कोई अफसोस नहीं था। उसने कहा कि सास करीब 30 वर्ष से उसके पास रह रही थी। वृद्धा को दो अन्य दो बेटे अपने पाास नहीं रखते थे। इस पर विवाद होता था। उसका पति नशा मुक्ति केंद्र है। वृद्धा के अन्य दो बेटे वकील व पटवारी हैं। इसके बावजूद वे उसे नहीं रखते। इसी बात को लेकर सास से उसका झगड़ा होता था।

बता दें कि हिसार के आजाद नगर में अपनी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बहू द्वारा घर से बाहर निकाले जपाने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग महिला को बाहर निकाल दिया और सामान गली में फेंक दिया। बुजुर्ग महिला रोती रही और मगर बहू काे जरा भी तरस न आया। वहीं इस दौरान गली से गुजर रहे एक व्‍यक्ति ने इस घटनाक्रम की वीडियो बना ली और यह प्रदेशभर में वायरल हो गई।

इस वीडियो में व्‍यक्ति ने जब महिला से उसकी सास को बाहर निकाले जाने काे लेकर सवाल किया तो वह उलटा उस पर बरस पड़ी । महिला ने बेहद अभद्र तरीके से व्‍यक्ति से बात की और अपशब्‍द भी कहे। इस दौरान युवक वीडियो बनाता रहा और महिला से पूछा कि क्‍या आप अपनी सास को मारती भी हैं, तब महिला ने हामी भरते हुए कहा कि वो अपनी सास को सास ही नहीं मानती और रोज पीटती है।

इसके बाद महिला ने वीडियो बना रहे युवक को खुली चुनौती दी की वह वीडियो बना ले, चाहे फोटो खींच ले, चाहे पुलिस को शिकायत दे। उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके बाद युवक ने सहज तरीके से बात करते हुए बुजुर्ग महिला को समस्‍या का निदान करने का आश्‍वासन दिया और चला गया।

वीडियो वायरल होने पर घर पहुंची पुलिस

मामले की व‍ीडियो वायरल  होने पर पुलिस आजाद नगर चौकी से घटनास्‍थल पर पहुंची। यहां पहुंचने पर महिला ने पुलिसकर्मियों से भी अभद्र व्‍यवहार किया और अपनी सास को ही गलत ठहराया। पुलिस ने इस दौरान महिला काे समझाने का प्रयास भी किया मगर उसने एक न सुनी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.